नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने पिछले साल के आखिर में लॉन्च हुए Galaxy A50s के लिए Android 10 अपडेट रोल आउट कर दिया है। इस अपडेट के साथ ही यूजर्स को OneUI 2.0 के साथ-साथ डार्क मोड फीचर भी मिलेगा। इस नए अपडेट के साथ ही स्मार्टफोन यूजर्स को नया एक्सपीरियंस मिलेगा। नए अपडेट से न सिर्फ इसके आइकन्स और प्राइवेसी फीचर्स बदलेगा बल्कि, इसकी प्रोसेसिंग स्पीड में भी बदलाव देखने को मिलेगा। नए अपडेट के साथ फोन के परफॉर्मेंस और कैमरे में भी फर्क देखने को मिलेगा।

कैसे करें डाउनलोड?

Samsung Galaxy A50s के लिए रोल आउट किए गए इस लेटेस्ट अपडेट की साइज 1.6GB है और ये Google Android के फरवरी सिक्युरिटी पैच के साथ आता है। Galaxy A50s के इस नए अपडेट को वर्जन A507FNXXU3BTB2 के नाम से रोल आउट किया गया है। इसे अपडेट करने के लिए यूजर्स को अपने स्मार्टफोन की सेटिंग्स में जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट पर टैप करना होगा। इसके बाद डाउनलोड एंड इंस्टाल पर टैप करके लेटेस्ट अपडेट को डाउनलोड कर सकते हैं। नए अपडेट को डाउनलोड करने से पहले यूजर्स को अपने स्मार्टफोन को WiFi या मोबाइल डाटा के जरिए इंटरनेट से कनेक्ट करना होगा। फाइल साइज 1.6GB से ज्यादा होने की वजह से यूजर्स को WiFi से कनेक्ट करना होगा।

Samsung Galaxy A50s के फीचर्स

Samsung Galaxy A50s के फीचर्स की बात करें तो ये स्मार्टफोन 4GB/6GB RAM + 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। फोन में 6.4 इंच का Super AMOLED V-कट डिस्प्ले दिया गया है। फोन के स्क्रीन का रिजोल्यूशन फुल एचडी प्लस दिया गया है। फोन में 2.3GHz + 1.7GHz Exynos 9611 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन के पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 5MP और 8MP के दो अन्य रियर कैमरे दिए गए हैं। फोन में 8MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। सिक्युरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

जागरण अब टेलीग्राम पर उपलब्ध

Jagran.com को अब टेलीग्राम पर फॉलो करें और देश-दुनिया की घटनाएं real time में जानें।