Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A50s भारत में 11 सितंबर को हो सकता है लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy A50s और Galaxy A30s को पिछले महीने पेश किया गया है और अब कंपनी 11 सितंबर को इन्हें भारत में लॉन्च कर सकती है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 02:18 PM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 02:31 PM (IST)
Samsung Galaxy A50s भारत में 11 सितंबर को हो सकता है लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Samsung Galaxy A50s भारत में 11 सितंबर को हो सकता है लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने पिछले महीने अपनी A सीरीज के अंतर्गत दो नए स्मार्टफोन Galaxy A50s और Galaxy A30s को पेश किया था। उस दौरान कंपनी इन डिवाइसेज के लॉन्च व उपलब्धता से जुड़ी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई थी। वहीं अब Samsung ने एक tweet किया है जिसमें बताया गया है कि नए Galaxy A सीरीज स्मार्टफोन आने वाले दो दिनों में यानि 11 सितंबर को भारत में लॉन्च होंगे। 

loksabha election banner

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy M30s में 6000mAh बैटरी के साथ अन्य फीचर्स और कीमत की पढ़ें डिटेल्स

Samsung के Twitter अकाउंट पर एक वीडियो टीजर पोस्ट किया गया है जिसमें जानकारी दी गई है कि Galaxy A सीरीज के नए स्मार्टफोन दो दिन बाद यानि 11 सितंबर को भारत में लॉन्च किए जाएंगे। हालांकि इन स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी हाल ही में पेश किए गए Galaxy A50s स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है।

Samsung Galaxy A50s के स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड Infinity U डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल है और इसे ओक्टा-कोर चिपसेट पर पेश किया गया है। यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा जिसमें 4GB रैम + 64GB इंटरनल मेमोरी और 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट शामिल हैं। जिन्हें माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट 4,000एमएएच की बैटरी मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.