Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A50 के लिए रोल आउट हुआ नया अपडेट, बैटरी परफॉर्मेंस होगी पहले से बेहतर

Samsung ने अपने स्मार्टफोन Galaxy A50 के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट रोल आउट किया है। जिसकेे बाद फोन में बग फिक्स और बैटरी परफॉर्मेंस बेहतर होंगे....

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 11:37 AM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 11:39 AM (IST)
Samsung Galaxy A50 के लिए रोल आउट हुआ नया अपडेट, बैटरी परफॉर्मेंस होगी पहले से बेहतर
Samsung Galaxy A50 के लिए रोल आउट हुआ नया अपडेट, बैटरी परफॉर्मेंस होगी पहले से बेहतर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने इस साल जून में Galaxy A50 के लिए सिक्योरिटी अपडेट रोल आउट किया था, जिसमें यूजर्स को नाइट मोड और स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स उपलब्ध कराए गए थे। वहीं अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट रोल आउट किया है। यह अपडेट Galaxy A50 में बग फिक्स के साथ ही परफॉर्मेंस क्षमता को भी बेहतर बनाएगा। इसके अलावा अपडेट के बाद डिवाइस में बैटरी चार्जिंग क्षमता भी पहले की तुलना में बेहतर हो जाएगी।

loksabha election banner

भारत में Samsung Galaxy A50 के लिए रोल आउट किए गए सॉफ्टवेयर अपडेट का आकार 320MB है। इस अपडेट के बाद फोन की फिंगरप्रिंट स्कैनर परफॉर्मेंस भी पहले से अधिक बेहतर होगी। यदि आपके पास भी Galaxy A50 स्मार्टफोन है तो आपको नए अपडेट का नोटिफिकेशन मिल गया होगा, यदि नहीं मिला तो आप मैनुअली अपडेट कर सकते हैं। इसके लिए फोन की सेटिंग्स में सॉफ्टवेयर अपडेट पर जाकर वहां दिए गए डाउनलोड और इंस्टॉल ऑप्शन पर क्लिक करें। फिर अपडेट डाउनलोड के बाद आपका फोन रिस्टार्ट होगा और फोन में नया अपडेट इंस्टॉल हो जाएगा। 

Samsung Galaxy A50 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

भारत में Galaxy A50 की शुरुआती कीमत Rs 18,490 है। इस फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी Infinity-U सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध है। यह फोन कंपनी के ही 2.3Ghz Exynos 9610 प्रोसेसर पर कार्य करता है। फोन में दो स्टोरेज ऑप्शन दिए गए हैं। जिसमें एक वेरिएंट 4GB+64GB और दूसरा वेरिएंट 6GB+128GB का है। Galaxy A50 में फोटोग्राफी के लिए 25 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। ​वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.