Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A41 की बैटरी क्षमता हुई लीक, मिलेंगे कई खास फीचर्स

Samsung Galaxy A41 के कई फीचर्स अभी तक सामने आ चुके हैं वहीं अब नई रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन की बैटरी से जुड़ी जानकारी दी गई है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 09:49 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 09:54 AM (IST)
Samsung Galaxy A41 की बैटरी क्षमता हुई लीक, मिलेंगे कई खास फीचर्स
Samsung Galaxy A41 की बैटरी क्षमता हुई लीक, मिलेंगे कई खास फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung इस साल कई नए डिवाइस बाजार में उतारने की प्लानिंग कर रहा है। वहीं यूजर्स को काफी समय से A सीरीज के Galaxy A51 और Galaxy A71 का बेसब्री का इंतजार है। इसके अलावा कंपनी M सीरीज में भी नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है और उम्मीद है​ कि ये नए स्मार्टफोन फरवरी में लॉन्च किए जा सकते हैं। वहीं अब खबर है कि कंपनी A सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन Galaxy A41 भी लॉन्च करने वाली है जिसके कई फीचर्स अभी तक सामने आ चुके हैं। वहीं अब कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की बैटरी से जुड़ा खुलासा हुआ है। 

prime article banner

Nashville Chatter की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी जल्द ही Samsung Galaxy A41 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है और इसके कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं।​ रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 3,500एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी। इसे हाल ही में एक सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है जहां यह फोन मॉडल नंबर EB-BA415ABY नाम से लिस्टेड है। अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो यह Galaxy A40 का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है और इसमें 3,100एमएएच की बैटरी का इस्तेमाल किया गया था। जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

वहीं अभी तक सामने आए लीक्स के अनुसार Samsung Galaxy A41 स्मार्टफोन में भी फास्ट चार्जिंग तकनीक का उपयोग किया गया जा सकता है और यह फोन भी Galaxy A40 की तरह ही 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इसके अलावा Galaxy A41 में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। फोन में 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जबकि Galaxy A40 में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया था। स्टोरेज की बात करें तो Galaxy A41 में 128 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.