Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A31 आज भारत में होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीम और जानें स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy A31 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन MediaTek Helio P65 चिपसेट पर काम करता है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 08:27 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 08:27 AM (IST)
Samsung Galaxy A31 आज भारत में होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीम और जानें स्पेसिफिकेशन्स
Samsung Galaxy A31 आज भारत में होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीम और जानें स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy A31 को लेकर काफी समय खबरें सामने आ रही हैं। वहीं आज कंपनी इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने वाली है और इसका लॉन्च इवेंट लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए आयोजित किया जाएगा। फोन में खास फीचर्स के तौर पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिए गए हैं। बता दें कि कंपनी इस स्मार्टफोन भारत से पहले मार्च में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर चुकी है।

loksabha election banner

Samsung Galaxy A31 का लॉन्च लाइव स्ट्रीम 

Samsung Galaxy A31 को आज दोपहर 2 बजे लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए आयोजित किया जाएगा, जिसे आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही Facebook और YouTube चैनल के जरिए भी लाइव देख सकते हैं। 

Samsung Galaxy A31 की संभावित कीमत और उपलब्धता

सामने आई लीक्स व रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Galaxy A31 को भारत में 23,000 रुपये की कीमत के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन ब्लू, ब्लैक, रेड और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। भारतीय मार्केट में यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy A31 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Samsung Galaxy A31 में 6.4 इंच का फुल एचडी+ Infinity-U डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो मौजूद है। यह फोन MediaTek Helio P65 चिपसेट पर काम करता है। इसे 4GB + 64GB और 6GB + 128GB दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए Samsung Galaxy A31 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का सेकेंडरी सेंसर, 5MP का मैक्रो शूटर और 5MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 20MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.