Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A21s हो सकता है कंपनी का लो बजट स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन के बारे कुछ लीक्स सामने आए हैं जिसमें इसके कैमरा और स्टोरेज वेरिएंट से जुड़ी जानकारी दी गई है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 01:06 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 01:06 PM (IST)
Samsung Galaxy A21s हो सकता है कंपनी का लो बजट स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक
Samsung Galaxy A21s हो सकता है कंपनी का लो बजट स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung के यूजर्स के लिए नए साल की शुरुआती काफी शानदार रही है। कंपनी ने भारतीय बाजार में Galaxy Note 10 Lite और Galaxy S10 Lite स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इसके अलावा जल्द ही Galaxy A51 और Galaxy A71 भी जल्द ही बाजार में दस्तक देने वाले हैं। इतना ही नहीं अभी सामने आई एक नई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी A सीरीज के तहत एक और स्मार्टफोन Galaxy A21s पर काम कर रही है, जिसे लो बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट में फोन के कई फीचर्स का भी खुलासा किया गया है।

loksabha election banner

Sammobile की रिपोर्ट के अनुसार Samsung ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन पर काम करना शुरू कर दिया है जिसे मॉडल नंबर SM-A217F दिया गया है और मॉडल नंबर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह Galaxy A21s हो सकता है। कंपनी इसे चुनिंदा बाजारों में ही लॉन्च करेगी। इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई है कि यह कंपनी का लो बजट फोन होगा और इसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। 

लीक्स के अनुसार Galaxy A21s को कंपनी दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। एक वेरिएंट में 32 जीबी स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट में 64 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। हालांकि अभी फोन के रियर कैमरा सेटअप के सेंसर्स और मेगापिक्सल के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है​ कि कंपनी इसे ब्लू, ब्लैक, व्हाइट और रेड कलर वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। 

वहीं कंपनी ने अभी तक Galaxy A51 और Galaxy A71 की लॉन्च डेट और कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन लीक्स की मानें तो ये स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में फरवरी में लॉन्च हो सकते हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है​ कि Galaxy A51 की कीमत 22,990 रुपये और Galaxy A71 की कीमत 29,990 रुपये हो सकती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.