Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A20s TENAA पर किया गया स्पॉट, बजट रेंज में जल्द हो सकता है लॉन्च

Galaxy A20s के कई फीचर्स Galaxy A20 की तरह ही दिए जा सकते हैं। Galaxy A20s के कई लीक्स पहले भी आ चुके हैं। Galaxy A20s को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है..

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 04 Sep 2019 09:09 AM (IST)Updated: Wed, 04 Sep 2019 10:22 AM (IST)
Samsung Galaxy A20s TENAA पर किया गया स्पॉट, बजट रेंज में जल्द हो सकता है लॉन्च
Samsung Galaxy A20s TENAA पर किया गया स्पॉट, बजट रेंज में जल्द हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy A सीरीज के अलगे बजट स्मार्टफोन Galaxy A20s को हाल ही में सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर स्पॉट किया गया है। इसमें स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स भी रिवील हुए हैं। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा स्पॉट किया गया है। ये इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Samsung Galaxy A20 का अगला वेरिएंट है। इसके कई फीचर्स Galaxy A20 की तरह ही दिए जा सकते हैं। Galaxy A20s के कई लीक्स पहले भी आ चुके हैं। सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किए जाने के बाद Galaxy A20s को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में कंपनी ने Galaxy A30s और Galaxy A50s के लॉन्च बारे में आधिकारिक घोषणा की थी। Samsung Galaxy A10s को भी हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है।

loksabha election banner

Samsung Galaxy A20s के लीक हुए डिजाइन की बात करें तो इसके फ्रंट पैनल में वाटरड्रॉप नॉच देखा जा सकता है। वहीं, इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप देखा जा सकता है। इसके अलावा बैक पैनल में ही रियर माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर देखा जा सकता है। फोन का लुक और डिजाइन इसके प्रीवियस मॉडल की तरह ही है। इसमें भी 6.49 इंच का Infinity-U फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को TENAA पर SM-A2070 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है।

Samsung Galaxy A20s के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। फोन फ्रंट और रियर पैनल इस सीरीज के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह ही दिए जा सकते हैं। Samsung Galaxy A20s के कैमरे के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है। फोन के फ्रंट में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस कैमरा दिया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.