Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A20s की कीमत में हुई भारी कटौती

Samsung Galaxy A20s स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 01:42 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 01:42 PM (IST)
Samsung Galaxy A20s की कीमत में हुई भारी कटौती
Samsung Galaxy A20s की कीमत में हुई भारी कटौती

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung जल्द ही अपनी A सीरीज के तहत भारत में दो नए स्मार्टफोन Galaxy A71 और Galaxy A51 लॉन्च करने वाली है। ऐसे में कंपनी के पुराने फोन Galaxy A20s की कीमत में कटौती की गई है जिसके बाद फोन को मौजूदा कीमत से कम में खररीदा जा सकता है। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर फोन की कीमत में कटौती को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन ट्वीटर पर एक रिटेलर ने जानकारी देते हुए बताया है कि ये स्मार्टफोन कम कीमत में उपलब्ध हो रहा है। 

loksabha election banner

मुंबई के ​रिटेल महेश टेलिकॉम ने एक ट्वीटर पर पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि Samsung Galaxy A20s की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की गई है। इसके बाद फोन के 3GB + 32GB मॉडल को 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं। लेकिन कम कीमत के साथ यह फोन केवल ऑफलाइन स्टोर पर ही उपलब्ध होगा। जबकि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अभी भी यह पुरानी कीमत के साथ ही लिस्टेड है। इस फोन को ब्लैक, ब्लू और ग्रीन तीन कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। 

Samsung Galaxy A20s के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy A20s के 6.5 इंच का एचडी+ Infinity-V डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1560 × 720 पिक्सल है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 450 चिपसेट से लैस है और इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। Android 9 Pie ओएस पर आधारित इस फोन में पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स भी उपलब्ध हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.