नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon और Flipkart के अलावा स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां भी अपने कई हैंडसेट्स पर फेस्टिव डिस्काउंट उपलब्ध करा रही हैं। Samsung की बात करें तो Galaxy A10s पर फेस्टिव स्पेशल डिस्काउंट ऑफर दिया गया है। इसे 500 रुपये कम में खरीदा जा सकेगा। यह ऑफर 31 अक्टूबर तक उपलब्ध है। अब इस फोन को 8,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। यह कीमत इसके 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज की है। यह कंपनी का सबसे किफायती स्मार्टफोन है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह मौका सबसे अच्छा है।  

Samsung Galaxy A10s की नई कीमत: इस फोन के 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,499 रुपये है। इसे 500 रुपये के डिस्काउंट के साथ 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,499 रुपये है। इसे 500 रुपये के डिस्काउंट के साथ 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह ऑफर केवल ऑफलाइन मार्केट में ही उपलब्ध है।

Samsung Galaxy A10s के फीचर्स: इसमें 6.2 इंच का HD+ Infinity-V डिस्प्ले दिया गया है। यह वॉटरड्रॉप नॉच के साथ उपलब्ध कराया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1520X720 है। यह फोन एक्सीनोस ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। यह दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसका पहला वेरिएंट 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI पर काम करता है। 

कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.8 है। वहीं, दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। इससे प्रोट्रेट शॉट्स लिए जा सकते हैं। फ्रंट कैमरा की बात करें तो फोन में 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, ड्यूल-सिम स्लॉट्स, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप