Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A10s देगा Redmi, Realme को चुनौती, आज से सेल के लिए उपलब्ध

Samsung Galaxy A10s को आज से भारत में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत Rs 9499 है। फोन 2GB+32GB और 3GB+32GB दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 09:28 AM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 02:23 PM (IST)
Samsung Galaxy A10s देगा Redmi, Realme को चुनौती, आज से सेल के लिए उपलब्ध
Samsung Galaxy A10s देगा Redmi, Realme को चुनौती, आज से सेल के लिए उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने अपने बजट रेंज के स्मार्टफोन की लिस्ट में हाल ही में एक और स्मार्टफोन Samsung Galaxy A10s को जोड़ा है। इस स्मार्टफोन को आज से भारत में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत Rs 9,499 है। फोन 2GB+32GB और 3GB+32GB दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। इस स्मार्टफोन को आप कंपनी के ऑनलाइन स्टोर्स के अलावा प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट, रिटेल स्टोर्स और पार्टनर स्टोर्स से खरीद सकते हैं। ये स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन्स के साथ उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च ऑफर के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है।

loksabha election banner

Samsung Galaxy A10s के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का एचडी प्लस Infinity-V डिस्प्ले दिया गया है। फोन के डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 720 x 1,520 पिक्सल दिया गया है। फोन में 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया गया है, जिसका अपर्चर f/1.8 दिया गया है। फोन के बैक में 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जिसका अपर्चर f/2.0 दिया गया है।

Samsung Galaxy A10s में ऑक्टाकोर क्वॉड 2.0GHz और क्वॉड 1.5GHz प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन में इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाने के लिए डेडिकेटेड मेमोरी कार्ड स्लॉट दिया गया है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकता हैं। फोन के बैक में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। ये एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। Samsung Galaxy A10s इस साल भारत में लॉन्च हुए Samsung Galaxy A10 का नेक्स्ट वेरिएंट है। इस स्मार्टफोन को खास तौर पर मिड रेंज के यूजर्स को टारगेट करने के लिए लॉन्च किया गया है।

Samsung के इस सीरीज के पिछले स्मार्टफोन Galaxy A10 के फीचर्स की बात करें तो उसे 2GB+32GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को भारत में Rs 7,990 की कीमत में बेचा जा रहा है।ये स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल के सिंगल रियर कैमरे और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आता है। फोन में 3,400 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में फुल एचडी प्लस Infinity-V डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.