नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने इस साल फरवरी में Galaxy A10 स्मार्टफोन के साथ Galaxy A30 और A50 स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया था। अब, कंपनी ने Galaxy A10e के साथ Galaxy A20 और Galaxy A50 को यूएस बाजार में पेश किया है। Galaxy A50 जहां Verizon पर 13 जून से उपलब्ध होगा। वहीं, बाकि के दो फोन बाजार में आने वाले हफ्तों में दस्तक देंगे। Galaxy A10e की बात करें, तो इसका डिजाइन पहले लॉन्च हुए Galaxy A10 से मिलता-जुलता है।

Galaxy A10 से तुलना में, नया Galaxy A10e साइज में छोटा है। यह 5.83 इंच इंफिनिटी-V डिस्प्ले के साथ आता है। कंपनी ने HD+ रिजोल्यूशन डिस्प्ले के लिए IPS पैनल का इस्तेमाल किया है। जहां Galaxy A10, 5MP फ्रंट कैमरा के साथ आया था। वहीं, Galaxy A10e में इसे 8MP सेंसर में अपग्रेड कर दिया गया है। नया लो-कॉस्ट Galaxy A स्मार्टफोन थोड़ी छोटी बैटरी यानि 3400mAh की जगह 3000mAh के साथ आता है।

Samsung Galaxy A और Samsung Galaxy M सीरीज के हाल ही में कई स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च हुए हैं। ये स्मार्टफोन मिड और बजट रेंज के यूजर्स को ध्यान में रखकर लॉन्च किए गए हैं। इन स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

कंपनी ने फिलहाल फोन की बाकी स्पेसिफिकेशन्स रिवील नहीं की हैं। हमें उम्मीद है की बाकी स्पेसिफिकेशन्स Galaxy A10 जैसी ही रहेंगी। Galaxy A10 में Exynos 7884 ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके स्टोरेज को बढ़ने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का विकल्प भी मौजूद है। अन्य Galaxy A स्मार्टफोन्स की तरह ही Galaxy A10e भी एंड्रॉइड 9.0 पाई पर ही काम करेगा। रियर पर Galaxy A10e में समान 13MP कैमरा के साथ LED फ्लैश दिया जा सकता है। Galaxy A10e की कीमत यूएस में USD 179.99 (करीब INR 12,500) हो सकती है।

अधिक डिटेल्स के लिए जुड़े रहें...

दमदार बैटरी और शानदार कैमरा से लैस Galaxy M20 कम कीमत में एक बेस्ट च्वाइस साबित हो सकता है। इसे Amazon से खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Rs 36,999 में लॉन्च हो सकता है Nubia Red Magic 3 गेमिंग स्मार्टफोन, पढ़ें फीचर डिटेल्स

Mi Super Sale में Xiaomi के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बिग डिस्काउंट

120Hz डिस्प्ले के साथ आ सकता है Asus ROG Phone 2, जुलाई में लॉन्च की संभावना

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप