Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A सीरीज के अगले साल लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स की जानकारी आई सामने

Samsung अगले साल Galaxy A सीरीज में 9 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। इन स्मार्टफोन्स के लिए कंपनी ने हाल ही में ट्रेडमार्क फाइल किया है

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 05:45 PM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 06:02 PM (IST)
Samsung Galaxy A सीरीज के अगले साल लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स की जानकारी आई सामने
Samsung Galaxy A सीरीज के अगले साल लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स की जानकारी आई सामने

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अगले साल Galaxy A सीरीज में 9 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। इन स्मार्टफोन्स के लिए कंपनी ने हाल ही में ट्रेडमार्क फाइल किया है। इस साल लॉन्च हुए Samsung Galaxy A10, A20, A30, A50, A70 और A80 काफी लोकप्रिय रहे हैं। अगले साल के लिए कंपनी ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। इस साल कंपनी ने Galaxy A5-style नोमेनक्लेचर को Galaxy A50-style के साथ पेश किया। अगले साल कंपनी Galaxy A51-style नोमेनक्लेचर के साथ अपने स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर सकती है।

loksabha election banner

अगर, आप भी 2020 के लिए Samsung Galaxy A सीरीज स्मार्टफोन के बारे में सोच रहे हैं तो अगले साल कंपनी Samsung Galaxy A11, Samsung Galaxy A21, Samsung Galaxy A31, Samsung Galaxy A41, Samsung Galaxy A51, Samsung Galaxy A61, Samsung Galaxy A71, Samsung Galaxy A81 और Samsung Galaxy A91 स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है। Samsung Galaxy A50 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें: Realme निकला Redmi से आगे, ग्लोबल टॉप 10 लिस्ट में शामिल होने वाला सबसे तेज मोबाइल ब्रांड बना

अगले साल इस सीरीज में इन नामों के साथ स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा सकते हैं। ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि इस साल Samsung Galaxy A3, Galaxy A7 के अगले वेरिएंट को Samsung Galaxy A30 और Galaxy A70 के नाम से लॉन्च किया गया है। इन सीरीज के नामों के आगे एक ‘0’ लगा के नए स्मार्टफोन्स को पेश किया गया है। ऐसे में या तो Samsung Galaxy A3 को Samsung Galaxy A300 के नाम से पेश किया जा सकता है या फिर Samsung Galaxy A31 के नाम से पेश किया जा सकता है।

हाल ही में भारत में Samsung Galaxy A80 को लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन में एक यूनिक रोटेशनल कैमरा दिया गया है जो रियर कैमरे के साथ-साथ सेल्फी कैमरे के भी काम करता है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा एक 8 मेगापिक्सल का कैमरा और एक 3D डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 3,700 एमएएच बैटरी के साथ आता है। Samsung Galaxy A70 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें: Vivo S1 की लॉन्च से पहले देखें तस्वीरें, इन फीचर्स के साथ होगा पेश

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.