Move to Jagran APP

Samsung Days Sale का ​आज आखिरी दिन, आज भी कई स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Samsung Days Sale के आखिरी दिन आप Galaxy S20 Ultra Galaxy S20 Galaxy Note 10 Lite Galaxy Note 10+ जैसे स्मार्टफोन को शानदार डील्स के तहत खरीद सकते हैं (फोटो साभार Flipkart)

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 10:25 AM (IST)Updated: Fri, 12 Jun 2020 11:46 AM (IST)
Samsung Days Sale का ​आज आखिरी दिन, आज भी कई स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Samsung Days Sale का ​आज आखिरी दिन, आज भी कई स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Days Sale ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 9 जून  को लाइव की गई थी और आज यानि 12 जून को इस सेल का आखिरी दिन है। इस सेल में सैमसंग के कई प्रोडक्ट्स पर शानदार डील्स व ऑफर्स उपलब्ध कराए गए। इस सेल के दौरान कंपनी के लोकप्रिय स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy S20 Ultra, Galaxy S20, Galaxy Note 10 Lite, Galaxy Note 10+ और Galaxy S10 Lite पर नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ ही आकर्षक डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं Samsung Days Sale के आखिरी दिन मिलने वाली बेस्ट डील्स व ऑफर्स के बारे में।

loksabha election banner

Samsung Days Sale में मिलने वाले ऑफर्स 

Flipkart पर आयोजित Samsung Days Sale में यूजर्स Samsung के स्मार्टफोन्स को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा HDFC Bank के क्रेडिट व कार्ड होल्डर्स को फोन पर कैशबैक की भी सुविधा मिलेगी। इतना ही नहीं स्मार्टफोन के साथ कस्टमर्स को Samsung Care+ accidental और लिक्विड डेमेज प्रोटेक्शन प्लांस भी मिलेंगे।

इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Samsung Days Sale के दौरान आप Samsung Galaxy S20 Ultra और Galaxy S20+ पर नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा फोन्स की खरीददारी करने के लिए HDFC Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करने पर 4,000 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक प्राप्त होगा। वहीं अगर आप Galaxy S10 Lite खरीदना चाहते हैं तो HDFC Bank कार्ड होल्डर्स को फोन पर 2,500 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक उपलब्ध होगा। बता दें कि इस फोन की शुरुआती कीमत 47,000 रुपये है। 

इसके अलावा Samsung Days Sale आप Galaxy A71, Galaxy A51 और Galaxy A31 स्मार्टफोन्स पर भी नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन की सुविधा दी गई है। अगर आप इन स्मार्टफोन्स को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये आज अच्छा मौका है। क्योंकि स्मार्टफोन्स को कम कीमत के साथ बंडल ऑफर में भी खरीदा जा सकता है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.