Move to Jagran APP

Motorola Capri और Capri Plus शानदार फीचर के साथ अगले साल ग्लोबल बाजार में देंगे दस्तक, रिपोर्ट से हुआ खुलासा

Motorola अगले साल की शुरुआत में नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। इन डिवाइस का कोडनेम Capri और Motorola Capri Plus है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इन अगामी फोन की लॉन्चिंग कीमत फीचर और नाम की जानकारी साझा नहीं की है।

By Ajay VermaEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 05:14 PM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 05:14 PM (IST)
Motorola Capri और Capri Plus शानदार फीचर के साथ अगले साल ग्लोबल बाजार में देंगे दस्तक, रिपोर्ट से हुआ खुलासा
Moto G 5G स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी Motorola ने हाल ही में Moto G 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपने दो नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिनका कोडनेम Capri और Capri Plus है। इन दोनों डिवाइस का मॉडल नंबर XT2127 और XT2129 है। इन दोनों अपकमिंग स्मार्टफोन को अगले साल की शुरुआत में पेश किया जाएगा। यह जानकारी Technik न्यूज की एक रिपोर्ट से मिली है।

loksabha election banner

Motorola Capri की संभावित स्पेसिफिकेशन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Motorola Capri स्मार्टफोन 60Hz डिस्प्ले के साथ आएगा। इस डिवाइस में Snapdragon 460 प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। साथ ही फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

Motorola Capri Plus के संभावित फीचर

Motorola Capri Plus स्मार्टफोन 90Hz डिस्प्ले के साथ आएगा। इस फोन को 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को इस अगामी फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। साथ ही फोन के फ्रंट में 13MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।    

Motorola Capri और Motorola Capri Plus की संभावित कीमत 

लीक्स की मानें तो कंपनी Motorola Capri और Capri Plus स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में रखेगी और दोनों डिवाइस को कई कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक Capri और Capri Plus की लॉन्चिंग, कीमत, नाम और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Moto G 5G

Moto G 5G स्मार्टफोन की कीमत 24,999 रुपये है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Moto G 5G एंड्राइड 10 पर काम करेगा। फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस LTPS डिस्प्ले दी गई है। इसका रेजोल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल है। Moto G 5G में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 750G SoC का सपोर्ट दिया दिया गया है। 

Moto G 5G के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा, जिसका अपर्चर f/1.7 होगा। वही 8MP का सेकेंड्री वाइड एंगल लेंस f/2.2 अपर्चर के साथ आएगा। इसका फील्ड ऑफ व्यू 118 डिग्री होगा। फोन में 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है, जो f/2.4 अपर्चर साइज के साथ आएगा। Moto G 5G के फ्रंट पैनल पर 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसका अपर्चर साइज f/2.2 होगा। फोन के स्पेस को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन के बैक पैनल पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.