Move to Jagran APP

Reliance Jio ने यूजर्स को किया सरप्राइज, मिल रहा है अतिरिक्त डाटा का लाभ

Reliance Jio ने आए दिन अपने यूजर्स को एक नया सरप्राइज देता है। इस बार कंपनी द्वारा दिया गया सरप्राइज आपको खुश कर देगा

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 16 Aug 2019 06:21 PM (IST)Updated: Sat, 17 Aug 2019 06:57 AM (IST)
Reliance Jio ने यूजर्स को किया सरप्राइज, मिल रहा है अतिरिक्त डाटा का लाभ
Reliance Jio ने यूजर्स को किया सरप्राइज, मिल रहा है अतिरिक्त डाटा का लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio ने एक बार फिर से अपने यूजर्स को सरप्राइज देकर चौंका दिया। यदि आप Reliance Jio यूजर्स हैं तो इस सरप्राइज का फायदा उठा सकते हैं। Reliance Jio ने आए दिन अपने यूजर्स को एक नया सरप्राइज देता है। इस बार कंपनी द्वारा दिया गया सरप्राइज आपको खुश कर देगा। Jio अपने यूजर्स को फ्री डाटा उपलब्ध करा रहा है। अगर आप भी कंपनी की इस सुविधा का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको MyJio app पर जाकर चेक करना होगा। लेकिन बता दें कि कंपनी की ओर दिए गए इस ऑफर का लाभ केवल कुछ चुनिंदा यूजर्स ही उठा सकते हैं।

loksabha election banner

Jio द्वारा उपलब्ध कराए गए फ्री डाटा के लिए आपको MyJio app पर जाना होगा, वहां जाकर आप यह चेक कर सकते हैं कि आपके Jio अकाउंट में रैग्यूलर डाटा के अलावा फ्री डाटा वाउचर एड हुआ है या नहींं। यदि हां, तो आप Jio के उन चुनिंदा यूजर्स में शामिल हैं जिन्हें फ्री डाटा दिया गया है। बता दें कि हाल ही में Reliance Jio द्वारा आयोजित हुई AGM मीटिंग में Jio GigaFiber का नाम बदलकर Jio Fiber कर दिया गया है। इस हाई स्पीड ब्रॉडबैंड सर्विस को कंपनी 5 सितंबर को व्यावसायिक तौर पर लॉन्च करेगी।

इस सर्विस की घोषणा पिछले साल की गई थी और पिछले एक साल में इसे लगभग 5 लाख घरों में टेस्ट किया गया है। Jio Fiber सर्विस में यूजर्स को कम से कम 100 Mbps तक की स्पीड मिलेगी। साथ ही कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इसमें Rs 700 से लेकर Rs 10,000 तक के प्लांस को शामिल किया जा सकता है।

Jio Fiber सर्विस के माध्यम से आपको एक ही पैकेज में सारे सॉल्यूशन्स मिल जाएंगे। जैसे कि अगर आप इंटरनेट कनेक्शन के साथ टीवी का कनेक्शन भी लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अलग से कनेक्शन लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी। बल्कि आपको Jio Fiber के माध्यम से ही टीवी सर्विस भी मिल जाएगी। इतना ही नहीं, फिक्सड लाइन सर्विस लेने वाले यूजर्स को भी Jio Fiber के माध्यम से ही फिक्सड लाइन कनेक्शन दिया जाएगा। ये सभी सर्विस Fiber नेटवर्क के माध्यम से प्राप्त होने वाले डाटा एक्सेस पर निर्भर होंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.