Move to Jagran APP

2 वर्ष में 7 करोड़ लोगों ने खरीदा JioPhone, कंपनी ने जारी की रिलीज

Reliance Jio ने JioPhone के 2 वर्ष के अंदर 7 करोड़ JioPhone की बिक्री की है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 11:24 AM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 11:24 AM (IST)
2 वर्ष में 7 करोड़ लोगों ने खरीदा JioPhone, कंपनी ने जारी की रिलीज
2 वर्ष में 7 करोड़ लोगों ने खरीदा JioPhone, कंपनी ने जारी की रिलीज

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance JioPhone को यूजर्स ने काफी पसंद किया है। इसका एक उदाहरण यह है कि कंपनी ने 2 वर्ष के अंदर 7 करोड़ JioPhone की बिक्री की है। इस फोन की लोकप्रियता में सबसे बड़ा हाथ कम कीमत में उपलब्ध कराए जाने वाली कॉलिंग और डाटा बेनिफिट है। इसके अलावा यह सबसे कम कीमत में आने वाला सस्ता 4G फीचर फोन है। यह फोन उन यूजर्स के लिए एक अच्छा ऑप्शन है जिनकी यूसेज ज्यादा नहीं है और वो 2G के बजाय 4G इस्तेमाल करना चाहते हैं। साथ ही उन्हें ज्यादा पैसे भी नहीं खर्चने हैं।

loksabha election banner

7 करोड़ लोगों ने खरीदा JioPhone: कंपनी ने हाल ही में एक प्रेस रिलीज जारी की है जिसमें बताया गया है कि 7 करोड़ सब्सक्राइबर्स को जियो ने अपने नेटवर्क के साथ जोड़ा है। यूजर्स को कंपनी का मॉनसून हंगामा ऑफर काफी पसंद आया था जो इस फोन की सफलता का बड़ा कारण है। जब यह ऑफर खत्म हुआ था तब तक कई लोगों ने इस फोन को खरीद लिया था। वहीं, अब 699 रुपये वाले ऑफर के बाद भी इसकी बिक्री में काफी सफलता देखने को मिली है।

JioPhone Diwali 2019 Offer: इस ऑफर के तहत JioPhone को 699 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस पर 800 रुपये का स्पेशल डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके लिए आपको अपना पुराना फोन भी एक्सचेंज नहीं करना होगा। जो यूजर्स इस ऑफर का लाभ उठाएंगे उन्हें 700 रुपये का बेनिफिट दिया जाएगा। यह डाटा के तौर पर मिलेगा। इसके तहत 7 रिचार्जेज में यूजर्स के अकाउंट में 99 रुपये का डाटा एड किया जाएगा। ऐसा करने पर यूजर्स को 700 रुपये का डाटा बेनिफिट भी मिलेगा।

JioPhone के फीचर्स: इसमें सिंगल सिम सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा 2.4 इंच का QWVGA डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 240x320 है। इसमें 1.2 गीगाहर्ट्ज स्प्रेडट्रम SPRD 9820A/QC8905 ड्यल कोर प्रोसेसर और 512MB रैम दी गई है। ग्राफिक्स के लिए इस फोन में माली-400 जीपीयू इंटिग्रेटेड किया गया है। इसमें 4GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, फ्रंट पैनल पर VGA कैमरा मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.