Move to Jagran APP

Reliance Jio के इन प्लान्स में मिलता है 5GB डाटा हर रोज, जानें बेस्ट प्लान्स के बारे में

इस पोस्ट में हम आपको ऐसे ही कुछ बेहतर बेनिफिट्स वाले Jio के प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताएंगे

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 05 Apr 2019 04:52 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2019 12:56 PM (IST)
Reliance Jio के इन प्लान्स में मिलता है 5GB डाटा हर रोज, जानें बेस्ट प्लान्स के बारे में
Reliance Jio के इन प्लान्स में मिलता है 5GB डाटा हर रोज, जानें बेस्ट प्लान्स के बारे में

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Reliance Jio ने अपनी एंट्री के बाद से ही ग्राहकों को आकर्षक ऑफर्स देकर बड़ा यूजर बस हासिल कर लिया है। Jio के एक्स्ट्रा बेनिफिट्स का ही कमाल था की इतनी जल्दी Jio भारत की बड़ी टेलिकॉम कंपनियों को टक्कर दे पाई। Jio ने कम कीमत में एक्स्ट्रा बेनिफिट्स देकर टेलिकॉम इंडस्ट्री की शकल ही बदल दी है। इस पोस्ट में हम आपको ऐसे ही कुछ बेहतर बेनिफिट्स वाले Jio के प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताएंगे।

loksabha election banner

Jio के प्लान्स में इस समय 98 रुपये से लेकर 799 रुपये तक के प्रीपेड प्लान मौजूद हैं। इनमें अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री एसएमएस के साथ Jio ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। जानते हैं कुछ टॉप डाटा प्लान्स के बारे में:

5GB प्रति दिन डाटा प्लान: अगर आप इंटरनेट का अधिक इस्तेमाल करते हैं तो यह पैक आपके लिए कामगर हो सकता है। इस पैक की कीमत 799 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ प्रति दिन 5GB हाई-स्पीड इंटरनेट डाटा ऑफर किया जाता है।

4GB प्रति दिन डाटा प्लान: अगर आपकी हर रोज 4GB डाटा तक यूसेज है तो आपके लिए 509 रुपये का प्लान सही रहेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को कुल 112GB डाटा के साथ कई एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी मिलते हैं।

3GB प्रति दिन डाटा प्लान: Jio के 299 रुपये के प्लान में यूजर्स को 3GB डाटा हर रोज मिलता है। हाई-स्पीड इंटरनेट डाटा के साथ इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रति दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं।

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

2GB प्रति दिन डाटा प्लान: हर रोज 2GB डाटा 4G इंटरनेट के लिए Jio के पास कई डाटा प्लान्स के ऑफर हैं। 198 रुपये में 28 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान का चुनाव किया जा सकता है। 398 रुपये में 70 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान का चुनाव किया जा सकता है। 84 दिनों की वैलिडिटी चाहते हैं तो 448 रुपये का प्लान आपके लिए सही रहेगा। 498 रुपये में यूजर्स को 2GB प्रति दिन डाटा के साथ 91 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इन प्लान्स में अनलिमिटेड वॉयस कालिंग के साथ यूजर्स को 100 फ्री एसमएस का बेनिफिट भी मिलता है।

1.5GB प्रति दिन डाटा प्लान: 2GB की ही तरह Jio 1.5GB प्रति दिन डाटा के लिए भी कई विकल्प देता है। इसमें आप 149 रुपये के प्लान का चुनाव कर सकते हैं। इसमें 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। 349 रुपये में 70 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। 399 रुपये में 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। 449 रुपये में 91 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। 1699 रुपये में 1 साल की वैलिडिटी मिलती है।

Rs 98 प्लान: इस प्लान में यूजर्स को 2GB 4G डाटा मिलता है। यह कंपनी का सबसे सस्ता प्लान कहा जा सकता है। डाटा के साथ-साथ इस प्लान में अनलिमिटेड कालिंग, 100 फ्री एसएमएस और Jio ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है।

इन सभी में से आप अपनी जरुरत और पसंद के प्लान का चुनाव कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

Whatsapp पर अब आप तय करेंगे की बनना है किस ग्रुप का हिस्सा, आया नया फीचर

मद्रास HC ने TikTok बैन करने की दी सलाह, कहा- बच्चों की मानसिकता कर रहा है बर्बाद

Inbox by Google के बंद होने के बाद लॉन्च हुई Spark Email ऐप, जानें फीचर्स 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.