Move to Jagran APP

रिलायंस जियो पोस्टपेड 2 महीने के लिए मिल रहा फ्री, ऐसे उठाएं लाभ

रिलायंस जियो पोस्टपेड ऑफर दे रहा है। इसके लाभ चुनिंदा यूजर्स ही उठा सकते हैं। जानें आप कैसे उठा सकते हैं इस फ्री ऑफर का लाभ

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 02:40 PM (IST)Updated: Tue, 21 Aug 2018 07:35 AM (IST)
रिलायंस जियो पोस्टपेड 2 महीने के लिए मिल रहा फ्री, ऐसे उठाएं लाभ
रिलायंस जियो पोस्टपेड 2 महीने के लिए मिल रहा फ्री, ऐसे उठाएं लाभ

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। रिलायंस जियो ने आईसीआईसीआई बैंक के साथ पोस्टपेड सेवाएं फ्री में देने के लिए पार्टनरशिप की है। इसके तहत कंपनी ग्राहकों को 2 महीने तक फ्री सेवाएं देगी। यह ऑफर उन यूजर्स के लिए वैध है जिनके पास आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड है। इसके लिए जियो पोस्टपेड यूजर्स को माय जियो एप से इस ऑफर के लिए अप्लाई करना होगा।

loksabha election banner

ऑफर का लाभ कैसे उठाएं?

ऑफर के मुताबिक, जियो पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स को 7th पोस्टपेड बिल रेंटल डिस्काउंट मिलेगा। यह डिस्काउंट उनके निजी बिल में मिलेगा। इसी के साथ उनके आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड में उपलब्ध पोस्टपेड बिल रेंटल और टैक्स के समान कीमत का कैशबैक भी मिलेगा। हालांकि, यूजर्स एक के बाद एक 12 पोस्टपेड बिल भरने के बाद ही इस ऑफर का लाभ उठा पाएंगे।

खबरों की मानें तो जियो पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स को 6 महीने तक पे करना होगा। उसके बाद बैंक सातवें महीने में  बिल के बराबर डिस्काउंट उपलब्ध करवाएगा। यूजर्स के 12 महीने पे करने के बाद जियो और आईसीआईसीआई उनके क्रेडिट कार्ड अकाउंट में समान कीमत का कैशबैक देंगे। रिपोर्ट के अनुसार, यूजर्स को आईसीआईसीआई पोस्टपेड ऑफर के लिए एनरोल करने के लिए क्रेडिट कार्ड के साथ ऑटो पे के लिए साइन-अप करना होगा।

कैसे करें ऑटो पे के लिए साइन-अप?

  • ऐसा करने के लिए यूजर्स को माय जियो एप को ओपन कर के जियो पे विकल्प को चुनना होगा।
  • इसके बाद एप पेमेंट डिटेल्स के बारे में पूछेगी। जियो पोस्टपेड यूजर्स को इसके बाद ऑटोप्ले को सेलेक्ट करना होगा।
  • इसके बाद क्रेडिट कार्ड को पेमेंट विकल्प के रूप में चुनना होगा।
  • इसके बाद एप यूजर को कन्फर्मेशन सेंड करेगा।
  • जियो पोस्टपेड प्लान 199 रुपये से शुरू होते हैं। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, 25GB 4G डाटा और प्रति दिन 100 एसएमएस मिलते हैं।

हाल ही में, 15 अगस्त को टेलिकॉम कंपनी ने अपना दूसरा 4G इनेबल फीचर जियो फोन 2 पेश किया है। फोन में 2.4 इंच QVGA TFT डिस्प्ले के साथ QWERTY कीपैड मौजूद है। फोन में सोशल मीडिया एप्स जैसे की व्हाट्सएप, फेसबुक, यूट्यूब और गूगल मैप्स भी दी गई हैं। डिवाइस में 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 2000 mAh की बैटरी मौजूद है। जियो फोन 2 की कीमत 2999 रुपये है। फोन की अगली फ्लैश सेल 30 अगस्त को है।

यह भी पढ़ें:

Huawei Nova 3 और Nova 3i की सेल 21 अगस्त को, जानें अमेजन पर मिलने वाले ऑफर्स

फेसबुक के साथ भारतीयों को नौकरी करने का मिल रहा मौका, इस तरह करें अप्लाई

घर बैठे ही बनवाएं अपना Driving License, अपनाएं ये 7 स्टेप्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.