Move to Jagran APP

Reliance Jio के इस प्लान में मिल रहा है 168GB डाटा और अनलिमिटेड काॅल

Reliance Jio यूजर्स कंपनी के 599 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड काॅलिंग और डाटा समेत कई बेनफिट्स का लाभ उठा सकते हैं। खास बात है कि यह प्लान पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों जगह मौजूद हैं। आइए जानते हैं इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में डिटेल से....

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 28 Jan 2021 12:09 PM (IST)Updated: Fri, 29 Jan 2021 07:43 AM (IST)
Reliance Jio के इस प्लान में मिल रहा है 168GB डाटा और अनलिमिटेड काॅल
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलीकाॅम जगत की दिग्गज कंपनी Reliance Jio यूजर्स के बीच अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। जियो के पास यूजर्स के लिए हर बजट सेगमेंट में बेस्ट प्लान मौजूद हैं। जिनमें डाटा के साथ ही अनलिमिटेड काॅलिंग की भी सुविधा दी जा रही है। आज हम कंपनी के 599 रुपये वाले प्लान की बात कर रहे हैं। 599 रुपये में यूजर्स पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों प्लान ले सकते हैं। लेकिन प्रीपेड प्लान के साथ अनलिमिटेड काॅलिंग की सुविधा दी जा रही है। आइए जानते हैं कि इस प्लान के तहत मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स के बारे में सबकुछ....

loksabha election banner

599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Reliance Jio 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डाटा दिया जा रहा है। यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और वैलिडिटी के दौरान यूजर्स कुल 168GB हाई स्पीड डाटा का लाभ उठा सकते हैं। डेली हाई स्पीड डाटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाएगी। 

मिलेंगे कई बेनिफिट्स

Reliance Jio के 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स डाटा के अलावा अनलिमिटेड काॅलिंग का भी लाभ उठा सकते हैं। साथ ही इसमें डेली 100 एसएमएस भी मिल रहे हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान के साथ जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त होगा।

पोस्टपेड में भी उपलब्ध है 599 रुपये वाला प्लान

Reliance Jio यूजर्स प्रीपेड के अलावा पोस्टपेड में भी 599 रुपये वाला ले सकते हैं। इस प्लान के तहत यूजर्स को 100 GB डाटा की सुविधा मिलेगी और 200 GB डाटा रोलओवर दिया जा रहा है। बता दें कि यह एक फैमिली प्लान है और इसके साथ यूजर्स एक एक्स्ट्रा सिम भी ले सकते हैं। प्लान के तहत अनलिमिटेड काॅलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है। साथ ही जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.