Move to Jagran APP

Reliance Jio का ये प्लान Work From Home के लिए है बेस्ट, जानें बेनिफिट्स

Reliance Jio ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए कुछ प्लान में बदलाव करते हुए डबल डाटा की सुविधा उपलब्ध कराई है (फोटो साभार Reliance Jio)

By Renu YadavEdited By: Published: Sun, 22 Mar 2020 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 22 Mar 2020 07:18 AM (IST)
Reliance Jio का ये प्लान Work From Home के लिए है बेस्ट, जानें बेनिफिट्स
Reliance Jio का ये प्लान Work From Home के लिए है बेस्ट, जानें बेनिफिट्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Coronavirus की वजह से देशभर में अधिकतर कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉर्म की सुविधा दे दी है और लोगों से घर बैठकर काम करने का आग्रह किया है। वर्क फ्रॉर्म के दौरान सबसे महत्वपूर्ण है इंटरनेट कनेक्टिविटी और डाटा। क्योंकि ​जब तक इंटरनेट कनेक्टिविटी बेहतर नहीं होगी आपको काम करने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही डाटा भी इतना हो कि काम करते समय खत्म होने की चिंता न रहे। ऐसे में कई कंपनियां अपने यूजर्स के लिए नए ऑफर बाजार में उतार रही हैं। BSNL ने हाल ही में Work From Home के लिए प्लान पेश किया था। वहीं अब Reliance Jio ने भी अपने डाटा में कुछ बदलाव किया है और यूजर्स इसका लाभ Work From Home में उठा सकते हैं। 

loksabha election banner

Reliance Jio के 251 रुपये वाले में 2GB डेली डाटा दिया जा रहा है और इस प्लान की वैलिडिटी 51 दिनों की है। एक दिन के लिए 2GB डाटा काफी है और यूजर्स आसानी से घर पर काम करते समय में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। खास बात है कि इस प्लान में यूजर्स को वॉयस कॉलिंग के लिए IUC टॉप-अप की आवश्यकता होगी।

वैसे इसके अलावा कंपनी ने अपने कुछ अन्य प्लान्स में भी बदलाव किया है जिसमें 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये और 101 रुपये वाले प्लान्स शामिल हैं। इस सभी प्लान्स में Reliance Jio यूजर्स को डबल की सुविधा प्राप्त होगी। साथ ही इसमें Non-Jio FUP मिनट्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।

हाल ही में BSNL ने अपने यूजर्स के लिए Work@Home की सुविधा मुहैया कराई है। सबसे खास बात है कि यह प्लान बिल्कुल फ्री है और यूजर्स को इसके लिए अलग से कोई पेमेंट करने की जरूरत नहीं है। बता दें कि यह प्लान लैंडलाइन यूजर्स के लिए पेश किया गया है और इसमें यूजर्स को 10Mbps की स्पीड के साथ 5GB डेली डाटा की सुविधा मिलेगी। डाटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 1Mbps हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.