Move to Jagran APP

रिलायंस जियो अपने चुनिंदा ग्राहकों के लिए लाया इंटरनेट का यह शानदार ऑफर, जानिए

टेलिकॉम इंडस्ट्री में सस्ते टैरिफ और इंटरनेट पैक को लेकर छिड़ी जंग में रिलायंस जियो अपने चुनिंदा ग्राहकों के लिए 10 जीबी डेटा का अतिरिक्त ऑफर लेकर आया है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 05 Mar 2018 11:21 AM (IST)Updated: Mon, 05 Mar 2018 02:16 PM (IST)
रिलायंस जियो अपने चुनिंदा ग्राहकों के लिए लाया इंटरनेट का यह शानदार ऑफर, जानिए
रिलायंस जियो अपने चुनिंदा ग्राहकों के लिए लाया इंटरनेट का यह शानदार ऑफर, जानिए

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। रिलायंस जियो चुनिंदा यूजर्स को 10GB अतिरिक्त डाटा ऑफर कर रही है। यह एड-ऑन बेनिफिट 30 मार्च 2018 तक उपलब्ध होगा। यह जियो के प्राइम सब्सक्रिप्शन खत्म होने से एक दिन पहले की तारिख है। जियो के इस ऑफर के बाद आइडिया भी ऑफर लेकर आई है।

loksabha election banner

जियो की ऑफर डिटेल्स: जियो द्वारा दिए जा रहे इस अतिरिक्त डाटा का लाभ करंट प्लान खत्म होने के बाद भी उठाया जा सकता है। जियो समय-समय पर यूजर्स को अपने साथ बनाए रखने के लिए फ्रीबीज, ऑफर्स आदि पेश करता रहता है। हाल ही में कंपनी ने 398 रुपये या उससे अधिक का रिचार्ज करने पर 799 रुपये तक का कैशबैक ऑफर किया था। फिलहाल, अन्य टेलिकॉम कंपनियों के प्लान की तुलना में जियो के सबसे सस्ते सस्ते प्लान हैं। उम्मीद है की कंपनी 30 मार्च के बाद प्राइम मेम्बरशिप के ऑफर भी पेश कर सकती है।

कंपनी ने कैशबैक भी किया ऑफर: कंपनी 399 रुपये से अधिक का रिचार्ज करवाने पर 400 रुपये से अधिक का कैशबैक दे रही है। इसी के साथ कंपनी का पेटीएम, फ्रीरिचार्ज, मोबिविक आदि वॉलेट्स के साथ टाई-अप भी है। इसमें अलग-अलग रिचार्ज पर अलग-अलग ऑफर मिल रहा है।

हालांकि, आपको बता दें, TelecomTalk की रिपोर्ट के अनुसार अतिरिक्त 10GB डाटा कुछ यूजर्स को ही मिलेगा। इस अतिरिक्त डाटा को ग्राहक दुकान या कस्टमर केयर से हासिल नहीं कर सकते हैं। लेकिन, कुछ उपयोगकर्ताओं का कहना है कि उन्हें यह डाटा 1299 से टोल-फ्री कॉल करके मिला है।

टेलिकॉम कंपनियां दे रहीं अन्य ऑफर: आपको बता दें, जियो को टक्कर देने के लिए अन्य टेलिकॉम कंपनियां अलग-अलग ऑफर लेकर आ रही हैं| स्मार्टफोन सेगमेंट में अपना कस्टमर बेस बढ़ाने के इरादे से भारती एयरटेल और वोडाफोन मिलकर सैमसंग के फोन पर कैशबैक ऑफर्स दे रही हैं। यह कैशबैक ऑफर सैमसंग गैलेक्सी की जे सीरीज डिवाइसेज पर उपलब्ध है। कैशबैक अधिकतम 1500 रुपये का होगा।

एयरटेल जिन स्मार्टफोन्स पर यह स्कीम दे रहा है उनमें गैलेक्सी जे2 (2017), गैलेक्सी जे5 प्राइम, गैलेक्सी जे7 प्राइम और गैलेक्सी जे7 प्रो शामिल हैं। इन स्मार्टफोन्स की कीमत 6990 रुपये से 19900 रुपये के बीच में है। वहीं, इस ऑफर के तहत वोडाफोन जिन स्मार्टफोन पर कैशबैक देगा उनमें गैलेक्सी जे2प्रो जिसकी कीमत 8490 रुपये, गैलेक्सी जे7 नेक्स्ट जिसकी कीमत 10490 रुपये और गैलेक्सी जे7 जिसकी कीमत 16900 रुपये है।

यह भी पढ़ें, 

सुंदर पिचाई ने एक अप्रैल को गूगल में दिया था इंटरव्यू, जानिए उनसे जुड़ी 6 बातें

फोटो और वीडियो के डिलीट होने पर न हों परेशान, ये एप्स करेंगे आपकी मदद

विदेश में घूमना नहीं पड़ेगा महंगा, इन जगहों पर मिलेंगे फ्लाइट के सस्ते टिकट

बड़े काम के हैं ये 4 एप्स, फोन की रखवाली से लेकर आपकी सेहत का रखेंगे ख्याल

6000 से 16000 रुपये वाले ये स्मार्टफोन हो सकते हैं आपकी पहली पसंद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.