Move to Jagran APP

रिलायंस जियो लाया नए पैक, 309 रुपये में दे रहा 168GB डाटा, जानें ऑफर डिटेल्स

रिलायंस जियो ने अपने जियोफाई यूजर्स के लिए एक नया ऑफर लॉन्च किया है

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 04 Jul 2017 05:34 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jul 2017 05:34 PM (IST)
रिलायंस जियो लाया नए पैक, 309 रुपये में दे रहा 168GB डाटा, जानें ऑफर डिटेल्स
रिलायंस जियो लाया नए पैक, 309 रुपये में दे रहा 168GB डाटा, जानें ऑफर डिटेल्स

नई दिल्ली (जेएनएन)। रिलायंस जियो ने लॉन्च के बाद से ही कस्टमर्स को बहुत कम कीमत में डाटा और कॉल ऑफर किया है। हालांकि, रिलायंस जियो का अभी चल रहा जियो समर सरप्राइज ऑफर और जियो धन धना धन ऑफर खत्म हो चुका है। ऐसा लगता है की कस्टमर्स को अनलिमिटेड कॉल्स, डाटा, एसएमएस और जियो एप्स सब्सक्रिप्शन मासिक रूप से रिचार्ज कराना होगा। अब रिलायंस जियो ने एक नया ऑफर लॉन्च किया है। इसमें कस्टमर्स को डाटा बेनिफिट मिलेंगे। लेकिन यह प्लान जियोफाइ यूजर्स के लिए ही है।

loksabha election banner

क्या है ऑफर?

यह नया ऑफर कस्टमर्स को नया जियोफाई डिवाइस और नया जियो सिम कार्ड खरीदने पर 224GB तक डाटा देगा। इसी के साथ उपभोक्ताओं को 99 रुपये की जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन सेवा भी लेनी होगी। इसके बाद यूजर्स ऑफर मिल रहे किसी रिचार्ज पैक का चुनाव कर सकते हैं। इसका बेसिक पैक मात्र 149 रुपये का है। यानि यूजर्स को एक बार 149 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। इसके अंतर्गत यूजर्स को 1 साल के लिए प्रति महीना 2GB डाटा मिलेगा। यानि यूजर्स को मात्र 149 रुपये में एक साल के लिए 24GB डाटा मिलेगा। वहीं, स्टैण्डर्ड जियो प्राइम यूजर को 149 रुपये के रिचार्ज में केवल 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2GB डाटा मिलेगा।

309 रुपये के पैक की डिटेल्स:

इसी की तरह, 309 रुपये का रिचार्ज करने पर यूजर को अगले 6 रिचार्ज साइकल (28 दिनों की वैलिडिटी की) प्रति दिन के लिए 1GB डाटा मिलेगा। यानि की 309 रुपये के रिचार्ज में लगभग 6 महीनों के लिए 168GB डाटा मिलेगा। यह डाटा, जियो धन धना धन ऑफर के तहत 309 रुपये का रिचार्ज करवाने पर मिल रहे डाटा का दोगुना है।

509 रुपये के पैक की डिटेल्स:

509 रुपये के रिचार्ज पैक के साथ यूजर्स को 224GB डाटा (2GB प्रति दिन लिमिट) अगले 4 रिचार्ज साइकल (28 दिनों की वैलिडिटी की) तक के लिए मिलेगा। यह पैक भी नार्मल सिम कार्ड के साथ 509 रुपये के रिचार्ज में 168GB डाटा पैक से ज्यादा है।

999 रुपये के पैक की डिटेल्स:

आखिरी पैक 999 रुपये का है। इसमें यूजर्स को 56 दिनों के लिए 120GB मिलेगा। नार्मल 999 रुपये के रिचार्ज के साथ भी यूजर्स को 120 दिनों की वैलिडिटी के साथ इतना ही डाटा मिलता है। दोनों ही पैक में डेली डाटा लिमिट नहीं है। ऊपर दिए गए सभी पैक्स अनलिमिटेड कॉल्स, जियो एप्स सब्सक्रिप्शन और एसएमएस सेवा के साथ आते हैं। यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड सिम कार्ड्स पर उपलब्ध है। जियोफाइ डिवाइस और सिम कार्ड दोनों ही रिलायंस डिजिटल आउटलेट्स, जियो रिटेल स्टोर्स या ऑनलाइन लिए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

नोकिया के इन आने वाले फोन्स का लोगों को है बेसब्री से इंतजार, जानें स्पेसिफिकेशन्स

मात्र 999 रुपये प्रति महीने में HP का यह लैपटॉप हो सकता है आपका, जानें ऑफर

बैटरी चार्जिंग का झंझट होगा खत्म, आ गया बिना बैटरी वाला मोबाइल फोन
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.