Move to Jagran APP

JioPhone Diwali Offer: 30 नवंबर तक ₹699 में JioPhone खरीदने का मौका

Reliance Jio ने ​JioPhone Diwali Offer की डेट को बढ़ाकर 30 नवंबर कर दिया है जिसके तहत यूजर्स ₹699 में JioPhone खरीद सकते हैं...

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 02 Nov 2019 10:38 AM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 10:40 AM (IST)
JioPhone Diwali Offer: 30 नवंबर तक ₹699 में JioPhone खरीदने का मौका
JioPhone Diwali Offer: 30 नवंबर तक ₹699 में JioPhone खरीदने का मौका

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio ने पिछले महीने दिवाली के मौके पर JioPhone Diwali Offer पेश किया था। इसकी कीमत 1,500 रुपये है, लेकिन Diwali Offer के तहत इसे केवल 699 रुपये में खरीदने का मौका ​दिया जा रहा था और ये ऑफर 4 अक्टूबर से शुरू हुआ और महीने के लिए ही उपलब्ध था, लेकिन अब कंपनी ने यूजर्स की बढ़ती डिमांड को देखते हुए इसकी समयसीमा को बढ़ाकर 30 नवंबर कर दिया है। यानि अब यूजर्स 30 नवंबर इस Diwali Offer का लाभ उठाकर केवल 699 रुपये में JioPhone खरीद सकते हैं। 

prime article banner

JioPhone Diwali offer में यूजर्स कम कीमत के साथ यह फोन किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं। इसके अलावा फोन के साथ 700 रुपये का डाटा बेनिफिट्स भी दिया जा रहा है। साथ ही सात बार रिचार्ज करने पर आपको 99 रुपये का अतिरिक्त डाटा भी मिलेगा। खास बात है कि इस ऑफर के तहत आपको अपना पुराना फोन एक्सचेंज करने की भी जरूरत नहीं है। 

बता दें कि पिछले महीने काउंटरप्वाइंट की एक रिसर्च में जानकारी दी गई है कि भारतीय बाजार में JioPhone 30 फीसद मार्केट शेयर के साथ अग्रणी फीचर फोन ब्रांड बन गया है। काउंटरप्वाइंट की इंडिया स्मार्टफोन मार्केट शेयर Q1 2019 की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय बाजार में 400 मिलियन फीचर फोन यूजर्स को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। फीचर फोन कैटेगरी में दूसरे स्थान पर Samsung ने अपनी जगह बनाई है।

JioPhone के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

JioPhone के फीचर्स की बात करें तो इसमें 240x320 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 2.4 इंच का QWVGA डिस्प्ले दिया गया है। इस फीचर फोन में यूजर्स को सिंगल सिम की सुविधा मिलेगी। यह फोन 1.2 गीगाहर्ट्ज स्प्रेडट्रम SPRD 9820A/QC8905 ड्यल कोर प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 512 एमबी रैम दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इसके अलावा 4 जीबी इंटरनल मेमोरी भी उपलब्ध है। वहीं ग्राफिक्स क्वालिटी के लिए फोन में माली-400 जीपीयू दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है, जबकि फ्रंट पैनल पर VGA कैमरा की सुविधा दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.