Move to Jagran APP

Reliance Jio Effect: BSNL Rs 399 से शुरू प्लान्स में 25 प्रतिशत कैशबैक के साथ दे रही फ्री Amazon Prime

Reliance Jio टेलिकॉम सेक्टर में अपनी जगह बनाने के बाद अब ब्रॉडबैंड क्षेत्र में कदम रखने वाला है। Jio को टक्कर देने और बाजार में अपनी पकड़ बनाने एक लिए इस कड़ी में BSNL ने एक घोषणा की

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 26 Aug 2019 09:00 AM (IST)Updated: Mon, 26 Aug 2019 04:24 PM (IST)
Reliance Jio Effect: BSNL Rs 399 से शुरू प्लान्स में 25 प्रतिशत कैशबैक के साथ दे रही फ्री Amazon Prime
Reliance Jio Effect: BSNL Rs 399 से शुरू प्लान्स में 25 प्रतिशत कैशबैक के साथ दे रही फ्री Amazon Prime

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio टेलिकॉम सेक्टर में अपनी जगह बनाने के बाद अब ब्रॉडबैंड क्षेत्र में कदम रखने वाला है। कंपनी ने JioFiber की आधिकारिक घोषणा भी कर दी है। कंपनी की AGM में घोषणा की गई थी की इसका रोल आउट 5 सितम्बर को किया जाएगा। Jio को टक्कर देने और बाजार में अपनी पकड़ बनाने एक लिए इस कड़ी में BSNL ने एक घोषणा की है। इस घोषणा के अनुसार, BSNL अपने कुछ वार्शिल प्लान्स के साथ फ्री Amazon Prime सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है।

loksabha election banner

कंपनी ऐसा अधिक यूजर्स को आकर्षित करने के लिए कर रही है। BSNL ने बताया है की, जो यूजर्स कंपनी का वार्षिक ब्रॉडबैंड प्लान का चयन करेंगे उन्हें फ्री Amazon Prime सब्सक्रिप्शन मिलेगा। ये प्लान्स Rs 399 से शुरू होकर Rs 999 तक के हैं। वैसे Amazon Prime के वार्षिक सुसबक्रिप्शन की कीमत Rs 999 है। प्राइम सब्सक्रिप्शन में यूजर्स को प्राइम वीडियो, अमेजन प्राइम शॉपिंग और अन्य अमेजन की सेवाएं मिलती हैं। BSNL ने यह कन्फर्म किया है की फ्री Amazon Prime सब्सक्रिप्शन सभी सर्कल्स के लिए उपलब्ध है और जो भी यूजर्स ब्रॉडबैंड प्लान्स का चयन करते हैं, उन सभी को यह फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसी के साथ कंपनी कुछ वार्शिल ब्रॉडबैंड प्लान्स पर 25 प्रतिशत कैशबैक भी दे रही है।

Reliance Jio- BSNL-Airtel: इससे पहले, Airtel ने अपने 3 ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ 1000GB अतिरिक्त डाटा के साथ 6 महीने की वैलिडिटी ऑफर की है। Airtel V-Fiber ब्रॉडबैंड प्लान्स जिनके साथ अतिरिक्त डाटा मिल रहा है, वो हैं- Airtel Basic plan, Airtel Entertainment plan और Airtel Premium plan. Airtel के इन तीनों प्लान्स के साथ Rs 1000GB अतिरक्त डाटा और 6 महीने की वैलिडिटी मिल रही है। Airtel Basic प्लान की कीमत Rs 799, Airtel Entertainment प्लान की कीमत Rs 1099 और Airtel Premium प्लान की कीमत Rs 1599 है। Airtel ने यह कन्फर्म किया है की अगर यूजर्स ने अतिरिक्त डाटा का इस्तेमाल नहीं किया, तो वो रोल-ओवर नहीं होगा। इसका इस्तेमाल 6 महीने की वैलिडिटी के अंदर ही करना होगा। ये तीनों प्लान्स सभी सर्कल्स में उपलब्ध हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.