Move to Jagran APP

Reliance Jio यूजर्स Snapchat वीडियो बनाकर जीत सकते हैं थाईलैंड जाने का मौका

Reliance Jio ने Snapchat के साथ मिलकर अपने यूजर्स के लिए 10 सेकेंड का एक चैलेंज शुरू किया है जिसमें यूजर्स को कई ईनाम के साथ ही थाईलैंड जाने का भी मौका मिल रहा है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 10:23 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 12:55 PM (IST)
Reliance Jio यूजर्स Snapchat वीडियो बनाकर जीत सकते हैं थाईलैंड जाने का मौका
Reliance Jio यूजर्स Snapchat वीडियो बनाकर जीत सकते हैं थाईलैंड जाने का मौका

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio ने Snapchat के साथ मिलकर अपने यूजर्स के लिए एक बेहद ही आकर्षक चैलेंज 'Jio Got Talent' शुरू किया है। इस चैलेंज में आपको कई ईनाम के साथ ही थाईलैंड जाने का भी ​मौका मिल सकता है। लेकिन इसके लिए आपको Snapchat पर क्रिएटिव वीडियो बनाना होगा। 26 जनवरी से शुरू हुआ ये चैलेंज 4 फरवरी तक चलेगा। Jio Got Talent में हिस्सा लेने के लिए आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर कुछ टिप्स भी दिए गए हैं।

loksabha election banner

Reliance Jio यूजर्स के लिए ये चैलेंज बेहद ही खास है और इसके लिए कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Snapchat से पार्टनरशिप की है। इस चैलेंज में हिस्सा लेने के लिए यूजर्स को 10 सेकेंड का एक Snapchat वीडियो क्रिएट करना होगा। खास बात है कि इस चैलेंज के लिए Snapchat पर एक स्पेशल लेंस भी तैयार किया गया है जो कि वीडियो को क्रिएटिव बनाने में आपकी मदद करेगा।

Reliance Jio के इस चैलेंज में हिस्सा लेने के लिए Snapchat यूजर्स को 10 सेकेंड का क्रिएटिव और मनोरंजक वीडियो बनाना होगा। जिसे Snapchat पर अपने फ्रेंड्स और फैमिली से कनेक्ट करना होगा। इसके लिए आप स्नैपचैट के लेंस की भी मदद ले सकते हैं। जिसमें आपको माइक, हैट, हेडफोन और लाइट रिंग जैसे फीचर्स को उपयोग करने का मौका मिलेगा। 

वीडियो बनाने के बाद आपको रिकॉर्ड किया गया वीडियो Snapchat पर Our Story में अपलोड भी करना है और इसके लिए वीडियो के कैप्शन में यूजरनेम के तौर पर Snapchat या Snapcode डालना होगा। इसके बाद Jio Got Talent Lens अनलॉक हो जाएगा और आप यहीं से 10 सेकेंड का वीडियो क्रिएट करके अपलोड कर दें। आपको बता दें कि Jio Got Talent में रिलायंस जियो यूजर्स के 100 यूजर्स को कंपनी की तरफ से एक महीने का फ्री रिचार्ज मिलेगा। इसके अलावा इस चैलेंज में जीतने वाले दो विनर्स को थाइलैंड का जाने का मौका मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.