Move to Jagran APP

Reliance Jio 2020 Cashback ऑफर जल्द होगा खत्म, जानें कैसे उठाएं लाभ

Reliance Jio 2020 Cashback ऑफर की शुरुआत 16 जनवरी से की गई है। ये ऑफर 31 मार्च तक के लिए है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 2020 रुपये तक का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 29 Jan 2020 06:40 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jan 2020 08:12 PM (IST)
Reliance Jio 2020 Cashback ऑफर जल्द होगा खत्म, जानें कैसे उठाएं लाभ
Reliance Jio 2020 Cashback ऑफर जल्द होगा खत्म, जानें कैसे उठाएं लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Jio ने 16 जनवरी को Jio Cashback 2020 ऑफर्स की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को डिजिटल पेमेंट के जरिए अपने नंबर को रिचार्ज कराने पर Rs 2,020 तक का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। ये ऑफर Jio यूजर्स को Rs 149 या उससे ऊपर के रिचार्ज कराने पर उपलब्ध होता है। ये ऑफर यूजर्स को केवल डिजिटल पेमेंट के जरिए रिचार्ज कराने पर ही मिलता है। अगर, आप किसी नजदीकी रिटेलर से अपने Jio नंबर को रिचार्ज कराते हैं तो आपको इस ऑफर का लाभ नहीं मिलता है। अगर, आप भी Jio यूजर हैं और इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको इन बातों का ध्यान रखना होगा।

loksabha election banner

सबसे पहले आपको बता दें कि ये ऑफर यूजर्स को केवल पहली बार डिजिटल पेमेंट के जरिए नंबर रिचार्ज कराने पर मिलता है।

इस ऑफर के तहत आप डिजिटल वॉलेट या UPI यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस के जरिए ही अपने नंबर को रिचार्ज करा सकते हैं।

Jio ने इस ऑफर के तहत Paytm, Amazon Pay, Mobikwik जैसे पेमेंटिंग ऐप्स के साथ साझेदारी की है।

ऑफर का लाभ Jio की वेबसाइट के अलावा MyJio ऐप के जरिए नंबर को रिचार्ज कराने पर लिया जा सकेगा।

अगर, आप Paytm UPI के जरिए अपने नंबर को रिचार्ज कराते हैं तो आपको इस ऑफर के तहत Rs 50 का कैशबैक ऑफर किया जाएगा। वहीं, अगर आप अपने नंबर को Paytm वॉलेट के जरिए रिचार्ज कराते हैं तो आपको Rs 2,020 तक का कैशबैक ऑफर दिया जा सकता है। हालांकि, इसके लिए आपको ईयरली प्लान के साथ अपने नंबर को रिचार्ज कराना होगा।

Amazon Pay वॉलेट यूजर्स को Rs 25 तक का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। वहीं, Amazon UPI यूजर्स को Rs 300 तक का कैशबैक ऑफर दिया जाएगा।

PhonePe यूजर्स को भी इस ऑफर के तहत Rs 150 तक का कैशबैक ऑफर का लाभ दिया जा रहा है। ये ऑफर यूजर्स को केवल UPI पेमेंट के जरिए भुगतान करने पर ही मिलेगा।

MobiKwik यूजर्स को Rs 200 का सुपरकैश ऑफर दिया जा रहा है। ये ऑफर डिजिटल वॉलेट के जरिए मोबाइल नंबर को रिचार्ज कराने पर मिलता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.