Move to Jagran APP

रिलायंस जिओ 4जी इंटरनेट के बाद देगी सबसे सस्ती DTH सर्विस, विरोधी कंपनियों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

दूरसंचार क्षेत्र के बाद रिलयांस जिओ सबसे सस्ती DTH सर्विस देने की तैयारी में है। कंपनी देश में सस्ती DTH सर्विस उपलब्ध कराएगी

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 09 Nov 2016 10:55 AM (IST)Updated: Wed, 09 Nov 2016 11:30 AM (IST)
रिलायंस जिओ 4जी इंटरनेट के बाद देगी सबसे सस्ती DTH सर्विस, विरोधी कंपनियों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

नई दिल्ली। दूरसंचार क्षेत्र के बाद रिलयांस जिओ सबसे सस्ती DTH सर्विस देने की तैयारी में है। कंपनी देश में सस्ती DTH सर्विस उपलब्ध कराएगी। खबरों की मानें तो जिओ का DTH प्लान 185 रुपये से शुरु होने की उम्मीद लगाई जा रही है, जबकि दूसरी कंपनियां DTH सर्विस के लिए 275 से 300 रुपये वसूल रही हैं। हालांकि, इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

loksabha election banner

दूरसंचार कंपनियों की बढ़ सकती है मुश्किलें:

रिलायंस जिओ के इस कदम से एयरटेल, डिजिटल टीवी, डिश टीवी, टाटा स्काई, वीडियोकॉन डी 2 एच जैसी मौजूदा कंपनियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। ऐसे में दूसरी कंपनियां भी DTH प्लान्स में कटौती कर सकती हैं, साथ ही और भी कई आकर्षक ऑफर दे सकती हैं।

स्मार्टफोन यूजर्स को शानदार ऑफर देने के बाद रिलायंस जिओ अब डिजिटल टीवी स्पेस में कदम रखने जा रही है। खबरों की मानें तो कंपनी जल्द ही सबसे सस्ती DTH सर्विस लॉन्च कर सकती है। जहां एक तरफ रिलायंस जिओ ने अपने प्री-पेड यूजर्स को कई आकर्षक ऑफर दिए हैं, वहीं, एयरटेल ने अपने यूजर्स को हर तरह से सस्ते प्लान देने की कोशिश की है। एयरटेल ने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए वी-फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस देने का एलान किया था जिसमें 100 एमबीपीएस स्पीड दी जाएगी। इसके साथ ही कंपनी ने एयरटेल DTH के साथ यूजर्स को 5जीबी अतिरिक्त डाटा देने का भी एलान किया था। हालांकि, ये उम्मीद लगाई जा रही है कि रिलायंस भी अपने यूजर्स के लिए आकर्षक DTH प्लान्स पेश करेगा।

यह भी पढ़े,

एयरटेल लाया स्मार्टपैक प्लान, मिलेंगी फ्री कॉल्स, डाटा और एमएमएस

जिओ को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने निकाला बंपर ऑफर, मिलेगा 3जी डाटा और अनलिमिटेड लोकल वॉयस कॉल्स

महज 51 रुपये में खरीदें 7999 रुपये वाला स्मार्टफोन, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.