Move to Jagran APP

Reliance Digital India Sale 15 अगस्त तक, 1 रुपये की डाउन पेमेंट में खरीदें प्रोडक्ट्स

रिलायंस डिजिटल इंडिया सेल 11 से 15 अगस्त तक चल रही है। इस सेल में उपभोक्ताओं को लैपटॉप्स से लेकर वाशिंग मशीन, फ्रिज और मोबाइल पर आकर्षक डील्स दी जा रही हैं।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 13 Aug 2018 12:20 PM (IST)Updated: Mon, 13 Aug 2018 01:46 PM (IST)
Reliance Digital India Sale 15 अगस्त तक, 1 रुपये की डाउन पेमेंट में खरीदें प्रोडक्ट्स
Reliance Digital India Sale 15 अगस्त तक, 1 रुपये की डाउन पेमेंट में खरीदें प्रोडक्ट्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। रिलायंस डिजिटल ने 11 से 15 अगस्त तक डिजिटल इंडिया सेल की घोषणा की है। Independence डे के मौके पर कंपनी उपभोक्ताओं के लिए खास ऑफर्स लेकर आई है। इसी के साथ उपभोक्ता डेबिट और क्रेडिट कार्ड (अमेरिकन एक्सप्रेस, सिटीबैंक, एचडीएफसी, आईसीआईसीआई और कोटक) से पेमेंट कर के अतिरिक्त 10 प्रतिशत कैशबैक का लाभ भी उठा सकते हैं। इसी के साथ रिलायंस डिजिटल जीरो डाउन पेमेंट पर भी प्रोडक्ट्स उपलब्ध करवा रहा है। उपभोक्ता इस ऑफर का लाभ सभी रिलायंस डिजिटल और माय जियो स्टोर्स से भारत में कहीं भी उठा सकते हैं।

loksabha election banner

जानते हैं डील्स के बारे में:  रिलायंस डिजिटल सेल में एचडी टीवी से लेकर लैपटॉप्स तक पर डील्स मिल रही हैं। इस सेल में एचडी एलईडी टीवी रेंज की शुरुआत 10990 रुपये से हो रही है। लैपटॉप्स के साथ फ्रीबीज जैसे की आल-इन-वन प्रिंटर और साउंडबार, 11490 रुपये की शुरआती कीमत से फ्रिज भी मिल रहे हैं। वाशिंग मशीन 10490 रुपये की शुरूआती कीमत में मिल रही है। इसी के साथ मोबाइल्स और एक्सेसरीज पर भी ऑफर्स मिल रहे हैं।

स्टोर्स में खरीदें 1 रुपये में अपने पसंद के प्रोडक्ट्स: रिलायंस डिजिटल इंडिया सेल के तहत उपभोक्ताओं को नो कॉस्ट ईएमआई से लेकर अलग-अलग फाइनेंस विकल्प मिल रहे हैं। इसमें उपभोक्ता मात्र 1 रुपये देकर प्रोडक्ट खरीद सकते हैं। इसके बाद की राशि आसान किश्तों में कन्वर्ट कर दी जाएगी। यह सुविधा ऑनलाइन ना मिलकर सिर्फ स्टोर्स पर उपलब्ध है।

रिलायंस डिजिटल 5 दिन की डिजिटल इंडिया सेल चला रहा है। इसके अलावा 15 अगस्त के मौके पर अमेजन से लेकर फ्लिपकार्ट, स्नैपडील आदि पर भी सेल चल रही है। जहां फ्लिपकार्ट और अमेजन की ऑनलाइन सेल चल रही है। वहीं, रिलायंस डिजिटल उस बाजार के लिए है जो प्रोडक्ट का अनुभव लेकर फिर खरीदना चाहते हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है की उपभोक्ता इन ऑफर्स का लाभ रिलायंस डिजिटल ऑनलाइन पर नहीं उठा सकते।

यह भी पढ़ें:

Microsoft Office Excel फाइल को चोरी होने से बचाएं, इस तरह लगाएं पासवर्ड

फोन खरीदते वक्त की गई ये 5 गलतियां पड़ सकती हैं बहुत भारी

इन 5 तरीकों की मदद से देश के किसी भी कोने में नहीं जाएंगे आपके फोन की सिग्नल 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.