Move to Jagran APP

Redmi Note 9 Pro के लिए नहीं करना होगा इंतजार, भारत में ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध

Redmi Note 9 Pro अब फ्लैश सेल के ​जरिए नहीं बल्कि अब ओपन सेल में उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे कंपनी की वेबसाइट के साथ ही Amazon.in से खरीद सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 01:18 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 01:20 PM (IST)
Redmi Note 9 Pro के लिए नहीं करना होगा इंतजार, भारत में ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध
Redmi Note 9 Pro के लिए नहीं करना होगा इंतजार, भारत में ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi Note 9 Pro की फ्लैश सेल का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है कि अब यह स्मार्टफोन ओपन सेल में उपलब्ध होगा। जबकि अभी तक यह स्मार्टफोन हर हफ्ते फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जा रहा था और कुछ ही मिनटों में सोल्ड आउट हो रहा था। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, क्यों​कि अब यूजर्स इस स्मार्टफोन को कभी भी खरीद सकते हैं। इसकी शुरुआती कीमत 15,999 रुपये है और इसे तीन स्टोरेज वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। 

loksabha election banner

Redmi Note 9 Pro की कीमत व उपलब्धता

Redmi Note 9 Pro के 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 13,999 रुपये और 4GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 15,999 रुपये है। जबकि 4GB + 128GB स्टोरेज मॉडल को यूजर्स 16,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन Amazon.in के अलावा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ Mi Home स्टोर और अन्य पार्टनर रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। इसे अरोरा व्हाइट, ग्लेशियर व्हाइट, इंटरस्टेलर ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Redmi Note 9 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित Redmi Note 9 Pro में 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है और स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है। फोन में मौजूद स्टोरेज को 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है और इसके लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। 

Redmi Note 9 Pro में पावर बैकअप के लिए 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5020mAh की बैटरी दी गई है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। वहीं इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए Redmi Note 9 Pro में यूजर्स को 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.