Move to Jagran APP

Redmi Note 9 Pro को भारत में मिला एंड्राइड 11 अपडेट, ऐड होंगे कई खास फीचर्स

Redmi Note 9 Pro को भारत में एंड्राइड 11 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। इस अपडेट के साथ ही यूजर्स को कई खास फीचर्स की सुविधा मिलेगी। बता दें कि कंपनी इस अपडेट को अलग-अलग फेज़ में यूजर्स तक पहुंचा रही है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 11:09 AM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 11:15 AM (IST)
Redmi Note 9 Pro को भारत में मिला एंड्राइड 11 अपडेट, ऐड होंगे कई खास फीचर्स
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप Redmi Note 9 Pro यूजर्स हैं ​तो आपके लिए अच्छी खबर है कि इस स्मार्टफोन को भारत में एंड्राइड 11 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को एंड्राइड 10 ओएस के साथ लॉन्च किया गया था। लेकिन अब यूजर्स इसमें एंड्राइड 11 अपडेट का लाभ उठा सकते हैं। Xiaomi ने Redmi Note 9 Pro  को एंड्राइड 10 पर आधारित MIUI 11 के साथ इसी साल मार्च में लॉन्च किया था। सितंबर में इस स्मार्टफोन को MIUI 12 अपडेट उपलब्ध करा दिया गया। जिसके बाद स्मार्टफोन में इंटरफेस में कई बदलाव देखने को मिले। वहीं अब इसके लिए एंड्राइड 11 अपडेट भी मिलना शुरू हो गया है। 

loksabha election banner

अब भारतीय यूजर्स को Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन के लिए एंड्राइड 11 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। हालांकि, अभी आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है। शुरुआत में इसे लिमिटेड यूजर्स तक ही उपलब्ध कराया जाएगा। लेकिन कंपनी जल्द ही इसे अपडेट के लिए Redmi Note 9 Pro यूजर्स के लिए रोलआउट कर देगी। 

अगर आप भी Redmi Note 9 Pro यूजर हैं तो अपने फोन की सेटिंग्स में जाकर एक बार मैनुअली चेक कर सकते हैं कि आपको यह अपडेट प्राप्त हुआ है या नहीं। एक ट्विटर यूजर ने Redmi Note 9 Pro को मिले अपडेट की जानकारी शेयर की है। ​जिसके मुताबिक इसका फर्मवेयर वर्जन MIUI V12.0.1.0.RJWINXM है और अपडेट का साइज 2.3GB है। 

Redmi Note 9 Pro की कीमत पर नजर डालें तो 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 13,999 रुपये है। जबकि 4GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 15,999 रुपये और 6GB + 128GB की कीमत 16,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन ब्लू, गोल्ड, व्हाइट और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें 48MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि फोन का फ्रंट कैमरा 16MP का है। पावर बैकअप के लिए इसमें यूजर्स को 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5020mAh की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.