नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi Note 10 सीरीज को पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। इस सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन शामिल है जिन्हें फ्लैश सेल के लिए खरीदा जा सकता है। वहीं अब कंपनी ने Redmi Note 10 सीरीज के बेस मॉडल Redmi Note 10 को ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया। इसका मतलब है कि अब इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए यूजर्स को कई दिनों तक फ्लैश का इंतजार नहीं करना होगा। यह ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। 

Redmi Note 10 की ओपन सेल की घोषणा कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से की है। जहां जानकारी दी गई है कि आप यूजर्स Redmi Note 10 को कभी भी खरीद सकते हैं। इसके लिए फ्लैश सेल का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट mi.com और ई-कॉमर्स साइट Amazon India से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा यह ऑफलाइन स्टोर्स पर भी सेल के लिए उपलब्ध हो गया है।

Redmi Note 10 की कीमत 

Redmi Note 10 के 4GB + 64GB मॉडल को यूजर्स 11,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। जबकि 6GB + 128GB मॉडल की कीमत 13,999 रुपये है। यह भी पढ़ें: नई टेक्नोलॉजी वाला ये 1Gbps राउटर स्लो WiFi की समस्या को करे दूर

Redmi Note 10 के स्पे​सिफिकेशन्स और फीचर्स

Redmi Note 10 एंड्राइड 11 बेस्ड MIUI 12 पर पेश किया गया है और यह Qualcomm Snapdragon 678 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में 6.43 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। फोन की स्क्रीन का रेजोल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल है और स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कोटेड है। 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पावर बैकअप के लिए इसमें यूजर्स को 5,000mAh बैटरी का सपोर्ट मिलेगा।

Redmi Note 10 के लिए अब नहीं करना होगा इंतजार, ओपन सेल में हुआ उपलब्ध

फोटोग्राफी के लिए Redmi Note 10 स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का है। जबकि फोन में 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर का सपोर्ट दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यूजर्स फोन में दिए गए 13MP का फ्रंट कैमरा का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है जिसे यूजर्स मेमोरी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021