Move to Jagran APP

Redmi लेकर आ रही है पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Redmi K30 Ultra

Redmi K30 Ultra को लेकर सामने आए लीक्स के अनुसार यह कंपनी का पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन होगा और इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 11:06 AM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 11:06 AM (IST)
Redmi लेकर आ रही है पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Redmi K30 Ultra
Redmi लेकर आ रही है पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Redmi K30 Ultra

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi की सब-ब्रांड Redmi जल्द ही अपने पोर्टफोलियो में नया स्मार्टफोन Redmi K30 Ultra को शामिल करने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन को पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ बाजार में उतारेगी। हालंकि, अभी तक इसके बारे में कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है। लेकिन सामने आई रिपोर्ट में जानकारी दी गई है​ कि अपकमिंंग स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किए गए Redmi K30 Pro के समान होगा। साथ ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह Redmi K30 सीरीज का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन हो सकता है। 

loksabha election banner

XDA Developers की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि Redmi K30 Ultra को अल्ट्रा को MIUI 12 पर पेश यिका जाएगा और इस अपकमिंग स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन का प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा। खास बात है कि इसमें पॉप-अप सेल्फी का उपयोग किया जाएगा। यानि यूजर्स इस स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी का आनंद उठा सकेंगे। साथ ही नया स्मार्टफोन MediaTek चिपसेट पर पेश होगा। जबकि इससे पहले पेश किए गए Redmi K सीरीज मॉडल्स में क्वालकॉम चिपसेट का उपयोग किया गया था। 

Redmi K30 Ultra के बारे में ​अधिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी Redmi K40 को Redmi K30 के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर बाजार में उतार सकती है। ऐसे में यह स्पष्ट तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि Redmi K30 का अपग्रेड वर्जन Redmi K40 होगा या Redmi K30 Ultra। लेकिन Redmi K40 को लेकर पिछले दिनों सामने आई लीक्स में जानकारी दी गई थी इस स्मार्टफोन को  MediaTek Dimensity 1000+ चिपसेट पर पेश किया जाएगा। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi K30 Ultra से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए यूजर्स को कंपनी की आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.