Move to Jagran APP

Redmi 9 से लेकर Gionee Max तक, अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होने वाले हैं कई स्मार्टफोन

Redmi 9 भारत में 27 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा Gionee Max और Oppo A53 2020 समेत कई स्मार्टफोन अगले हफ्ते भारतीय बाजार में लॉन्च होने के लिए तैयार हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 22 Aug 2020 09:47 AM (IST)Updated: Sat, 22 Aug 2020 09:47 AM (IST)
Redmi 9 से लेकर Gionee Max तक, अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होने वाले हैं कई स्मार्टफोन
Redmi 9 से लेकर Gionee Max तक, अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होने वाले हैं कई स्मार्टफोन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लॉकडाउन के दौरान स्मार्टफोन मार्केट में भी काफी शांति थी, लेकिन जैसे-जैसे जिंदगी अब पटरी पर आ रही है वैसे ही स्मार्टफोन की दुनिया में भी हलचल शुरू हो गई है। आए दिन बाजार में नए स्मार्टफोन दस्तक दे रहे हैं और आने वाले दिनों में भी नए डिवाइसेज लॉन्च होने वाले हैं। जहां Redmi 9 को लेकर यूजर्स के बीच काफी उत्सुकता है। वहीं Gionee भी भारतीय बाजार में धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार है। यानि अगले हफ्ते एक या दोन नहीं बल्कि कई नए स्मार्टफोन एक साथ भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाले हैं।

loksabha election banner

Redmi 9

Redmi 9 को लेकर हाल ही में कंपनी ने खुलासा कर दिया है कि यह स्मार्टफोन भारत में 27 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल​ डिस्प्ले, ड्यूल रियर कैमरा सैटअप और एंड्राइड 10 ओएस का उपयोग किया जाएगा। यह कंपनी का लो बजट रेंज स्मार्टफोन हो सकता है। बता दें कि Redmi 9 ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है लेकिन भारत में लॉन्च होने वाला वेरिएंट ग्लोबल वर्जन की तुलना में काफी अलग होगा। (इसे भी पढ़ें: Redmi 9 भारत में 27 अगस्त को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया खुलासा)

Oppo A53 2020 

Oppo A53 2020 को हाल ही में कंपनी ने इंडोनेशिया में लॉन्च किया है और अब यह 25 अगस्त को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। भारत में इस स्मार्टफोन को 15,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा, पंच होल डिस्प्ले और ग्रेडिएंट बैक दिया गया है। इसके अलावा फोन में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी जाएगी। यह भारत में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट हो चुका है। (इसे भी पढ़ें: Oppo A53 2020 स्मार्टफोन 25 अगस्त को भारत में होगा लॉन्च, 15,000 रुपए से कम होगी कीमत)

Gionee Max 

Gionee Max के साथ कंपनी भारतीय बाजार में धमाकेदार एंट्री करने वाली है। यह स्मार्टफोन 25 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा और इसे लेकर हाल ही में Flipkart पर एक टीजर जारी किया गया है। जहां दी गई जानकारी के अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन को 6,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च करेगी। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा। टीजर के मुताबि इसमें 5,000mAh की बैटरी और एचडी+ डिस्प्ले उपलब्ध होगा। (इसे भी पढ़ें: Gionee भारत में 6,000 रुपये से कम कीमत वाले स्मार्टफोन के साथ करने वाली है वापसी)

Motorola का नया स्मार्टफोन

Motorola ने अभी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के नाम या फीचर का खुलासा नहीं किया है। लेकिन Flipkart पर जारी किए गए टीजर के मुताबिक कंपनी अगले हफ्ते भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। टीजर में जानकारी दी गई है कि स्मार्टफोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स उपलब्ध होंगे। (इसे भी पढ़ें: Motorola भारत में 24 अगस्त को लॉन्च करने वाली है नया स्मार्टफोन, सामने आइे सेल डिटेल)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.