Move to Jagran APP

Redmi 8A Dual ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, अब फोन खरीदने के लिए नहीं करना होगा इंतजार

Redmi 8A Dual को कंपनी ने 25 फरवरी तक स्पेशल सेल में उपलब्ध कराया था लेकिन अब आप इस स्मार्टफोन को ओपन सेल में कभी भी खरीद सकते हैं (फोटो साभार Xiaomi)

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 06:38 PM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 06:38 PM (IST)
Redmi 8A Dual ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, अब फोन खरीदने के लिए नहीं करना होगा इंतजार
Redmi 8A Dual ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, अब फोन खरीदने के लिए नहीं करना होगा इंतजार

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने इस महीने की शुरुआत में अपना लो बजट स्मार्टफोन Redmi 8A Dual भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। जो कि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था। हाल ही में कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 25 फरवरी तक स्पेशल ओपन सेल में उपलब्ध कराया था। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है कि Redmi 8A Dual अब फ्लैश सेल के बजाय ओपन सेल में उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे Mi.com और Amazon India से 24x7 खरीद सकते हैं। 

loksabha election banner

कंपनी ने Redmi 8A Dual को लॉन्च करते समय इसे 'देश का दमदार स्मार्टफोन' टैगलाइन दी थी और इस स्मार्टफोन में बैटरी समेत कई दमदार फीचर्स भी दिए गए हैं जो कि कम कीमत के किसी डिवाइस में कम की देखने को मिलते हैं। भारतीय बाजार में Redmi 8A Dual को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। फोन के 2GB + 32GB मॉडल की कीमत Rs 6,499 है। जबकि 3GB + 32GB मॉडल की कीमत Rs 6,999 है। यह फोन मिडनाइट ग्रे, स्काई ब्लू और सी ब्लू तीन कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है। 

 

 फोटो साभार: Xiaomi

Redmi 8A Dual के खास फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट मौजूद है। वहीं इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन को Android 9.0 Pie के साथ MIUI 11 पर पेश किया गया है। इसमें 6.22 इंच का डिस्प्ले है जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कोटेड है। 

यह फोन Qualcomm Snapdragon 439 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें f/2.2 अर्पचर के साथ 13MP का प्राइमरी सेंसर और f/2.4 अर्पचर के साथ 2MP का सेकेंडरी मौजूद है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.