Move to Jagran APP

Redmi 8A Dual को मिला नया अपडेट, अब फोन होगा पहले से ज्यादा सिक्योर

Redmi 8A Dual स्मार्टफोन भारतीय बाजार में अब ओपन सेल में उपलब्ध हो गया है और साथ ही कंपनी ने फोन के लिए पहला अपडेट भी जारी कर दिया है (फोटो साभार Xiaomi India)

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 10:25 AM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 10:36 AM (IST)
Redmi 8A Dual को मिला नया अपडेट, अब फोन होगा पहले से ज्यादा सिक्योर
Redmi 8A Dual को मिला नया अपडेट, अब फोन होगा पहले से ज्यादा सिक्योर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में अपना बजट रेंज स्मार्टफोन Redmi 8A Dual लॉन्च किया था। जिसे शुरुआत में फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया गया। लेकिन अब यह स्मार्टफोन ओपन सेल में उपलब्ध हो गया है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीदा जा सकता है। वहीं अब कंपनी ने Redmi 8A Dual के लिए फरवरी एंड्राइड सिक्योरिटी पैच जारी किया है जो कि आपके फोन को पहले की तुलना में अधिक सिक्योर बनाएगा।

loksabha election banner

Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Redmi 8A Dual के लिए नया अपडेट फरवरी सिक्योरिटी पैच रोलआउट कर दिया है। इस अपडेट को वर्जन नंबर MIUI 11.0.5.0.PCQINXM दिया गया है और इसका साइज 342MB है। जिन यूजर्स के पास Redmi 8A Dual स्मार्टफोन है उन्हें नए अपडेट के लिए नोटिफिकेशन प्राप्त होगा। अगर आपको अभी तक नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो आप फोन में मैनु​अली भी चेक कर सकते हैं। 

 फोटो साभार: Xiaomi India

Redmi 8A Dual में मैनुअली नोटिफिकेशन चेक करने के लिए आपको फोन की Settings > Software Update > Download एंड Install पर क्लिक करना है। जिसके बाद अपडेट इंस्टॉल होते ही आपके फोन में फरवरी ​एंड्राइड सिक्योरिटी पैच अपडेट हो जाएगा। 

Redmi 8A Dual की मुख्य यूएसबी इसमें दी गई 5,000mAh की बैटरी है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन में रिवर्स चार्जिंग तकनीक के साथ यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। Android 9.0 Pie ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 439 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। फोन के 2GB + 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत Rs 6,499 और 3GB + 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत Rs 6,999 है। Redmi 8A Dual में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। यह फोन मिडनाइट ग्रे, स्काई व्हाइट और सी ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.