Move to Jagran APP

Redmi 7A के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन हुए लीक, जल्द लॉन्च होने की उम्मीद

Redmi 7A को चीन की वेबसाइट TENAA पर भी लिस्ट किया गया है। यह माना जा रहा है कि यह फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 21 May 2019 02:15 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2019 02:15 PM (IST)
Redmi 7A के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन हुए लीक, जल्द लॉन्च होने की उम्मीद
Redmi 7A के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन हुए लीक, जल्द लॉन्च होने की उम्मीद

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीन की कंपनी Xiaomi अपने अगले स्मार्टफोन Redmi 7A पर काम कर रही है। इस फोन के बारे में पिछले काफी समय से जानकारी सामने आ रही थी। अब इसे चीन की वेबसाइट TENAA पर भी लिस्ट किया गया है। यहां से इस फोन की स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है। इस लिस्टिंग से पता चला है कि फोन में 3900 एमएएच बैटरी, 5.45 इंच डिस्प्ले, 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा। वहीं, फोन एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। अब यह माना जा रहा है कि यह फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

loksabha election banner

Redmi 7A के फीचर्स हुए स्पॉट: Redmi M1903C3EE और Redmi M1903C3EC को लिस्ट किया गया है। इसमें ड्यूल सिम होने की बात कही गई है। साथ ही फोन में 5.45 इंच के एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1440 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। यह फोन 1.4 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होगा। साथ ही इसमें 2/ 3/ 4 जीबी रैम समेत 16 जीबी, 32 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज दी गई होगी। वहीं, 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा। लिस्टिंग के मुताबिक, इसके अलावा डुअल 4जी VoLTE, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स भी मौजूद होंगे। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सपोर्ट नहीं दिया गया है। इस फोन में डिस्प्ले नॉच नहीं दी जाएगी।

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है। कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है। फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

तस्वीरें हुईं लीक: इससे पहले फोन की एक फोटो लीक हुई थीं। TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, Redmi M1903C3EE और Redmi M1903C3EC के बारे में कोई डिटेल्स तो नहीं दी गई है। इनकी केवल इमेज ही फीचर की गई है। इन फोटोज से पता चलता है कि कंपनी के अपकमिंग Redmi स्मार्टफोन्स में डिस्प्ले नॉच या पंच होल कैमरा नहीं दिया जाएगा। यह फोन नॉर्मल टॉप और बॉटम बेजल के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है। इस खबर की ज्यादा जानकारी के लिए क्लिक करें यहां

Redmi Y3 को Amazon से खरीदने के लिए आप इस लिंक पर जा सकते हैं। यहां आपको ऑफर्स भी दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:

Oppo K3 मई 23 को होगा लॉन्च, लीक हुए कीमत और फीचर्स

Redmi Note 7S बनाम Realme 3 बनाम Galaxy M20: जानें ₹12,000 से कम में कौन है ज्यादा दमदार

Mi Band 4 बड़े डिस्प्ले और दमदार बैटरी के साथ होगा लॉन्च, जानकारी हुई लीक 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.