Move to Jagran APP

Realme Xtra Days सेल में Realme X पर मिल रहा है भारी डिस्कांउट

Realme Xtra Days सेल में यूजर्स कंपनी की X सीरीज को भारी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इस सेल का लाभ Flipkart और amazon पर जाकर उठाया जा सकता है (फोटो साभार Realme)

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 03:36 PM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 03:36 PM (IST)
Realme Xtra Days सेल में Realme X पर मिल रहा है भारी डिस्कांउट
Realme Xtra Days सेल में Realme X पर मिल रहा है भारी डिस्कांउट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme Xtra Days सेल के तहत कंपनी के कई स्मार्टफोन को कम कीमत और आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। 5 मार्च से शुरू हुई ये सेल 14 मार्च तक चलेगी। सेल का लाभ उठाने के लिए यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com के अलावा Flipkart और amazon पर भी जा सकते हैं। इस सेल में X सीरीज के साथ ही आप Realme 5, Realme 5 Pro, Realme X, Realme XT और Realme X2 Pro समेत कई स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं इस सेल में मिलने वाली बेस्ट डील्स के बारे में।

loksabha election banner

Amazon पर Realme Xtra Days सेल में ICICI Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से ईएमआई विकल्प चुनने पर कस्टमर्स को 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त होगा। बता दें कि Amazon, Flipkart और Realme.com पर मिलने वाला डिस्काउंट ऑफर एक समान है। इस सेल में Realme X को 1,000 रुपये के डिस्काउंट के बाद 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया गया 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा है। 

वहीं अगर आप Realme XT को खरीदना चाहते हैं तो इस सेल मे आपको यह स्मार्टफोन 2,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ केवल 14,999 रुपये में उपलब्ध होगा। फोन में 64MP का क्वाड रियर कैमरा दिया गया है और कैमरा सेटअप के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है। Realme Xtra Days सेल में केवल X सीरीज ही नहीं बल्कि कंपनी के कई अन्य स्मार्टफोन भी भारी डिस्काउंट में उपलब्ध हो रहे हैं। 

Realme Xtra Days सेल में Realme को 8,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। इसमें 12MP + 8MP + 2MP + 2MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को  Snapdragon 665 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें 5000mAH की बैटरी मौजूद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.