मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme XT को कल 13 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जा रहा है। इसके भारत में लॉन्च होने से पहले ही Realme XT Pro को सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर स्पॉट किया गया है। Realme XT Pro को RMX1991 मॉडल नंबर के साथ TENAA पर स्पॉट किया गया है। इस स्मार्टफोन को चीन में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। TENAA पर स्पॉट किए गए जानकारी के मुताबिक, फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। कल भारत में लॉन्च होने वाले Realme XT में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Realme XT Pro को भी Realme XT की तरह ही 64 मेगापिक्सल वाले क्वॉड रियर कैमरा सेट अप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 2,340 x 1,080 पिक्सल दिया जा सकता है। Realme XT की तरह ही इसके भी फ्रंट और बैक पैनल में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया जा सकता है। Realme XT Pro को 8GB+128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाई जा सकेगी। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ColorOS 6.1 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है।

Realme XT Pro में भी क्वॉड कैमरा फीचर दिया जा सकता है। इसके बैक में भी 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रोसेंसर दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। Realme XT Pro में 4,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। फोन में 30W की VOOC फास्ट चार्जिंग दी जा सकती है। फोन ड्यूल 4G VoLTE सिम कार्ड के सपोर्ट के साथ आ सकता है।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप