मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme भारत में 13 सितम्बर को Realme XT लॉन्च करने वाला है। हालांकि, कंपनी इस दिन सिर्फ Realme XT ही नहीं लॉन्च करेगी। Realme की सीईओ माधव सेठ ने हिंट दी है की कंपनी चीन में कुछ दिन पहले रिवील किये गए कंपनी ने नए 10000mAh पावर बैंक को भी लॉन्च करेगी। इसके साथ टिपस्टर ईशान अग्रवाल ने जताया है की Realme इस इवेंट पर नए Realme Buds Wireless Earphones भी लॉन्च करेगी।

Realme Buds Wireless की बात करें, तो भारत में यह कंपनी के पहले ब्लूटूथ इयरफोन्स होंगे।अग्रवाल के अनुसार, Realme Buds Wireless स्पेशल प्राइस टैग के साथ Amazon India पर लॉन्च होंगे। इनके कीमत Rs 2000 के अंदर होगी। टिपस्टर ने Realme Buds Wireless की कुछ पिक्चर्स भी पोस्ट की हैं, जिसमे इसका डिजाइन रिवील किया गया है। इयरफोन्स रबर नेकबैंड के साथ येलो कलर की वायर के साथ आएंगे। इस कलर के साथ ब्रांड की थीम मैच करती है। ईयरबड्स विंगड टिप्स के साथ आएंगे, जिससे इसे पहनने में आसानी होगी। Realme Buds Wireless की टक्कर Xiaomi के Mi Neckband ब्लूटूथ इयरफोन्स के साथ होगी, जो Rs 1599 में आते हैं।

Realme इस इवेंट पर Realme XT के साथ भारत में 10,000mAh Realme Power Bank भी लेकर आ सकती है। कंपनी ने कुछ दिनों पहले इसे चीन में Realme Q अथवा Realme 5 Pro के साथ पेश किया था। Realme Power Bank येलो, रेड और बालक कलर में आएगा। इसमें यूएसबी टाइप C पोर्ट के साथ टू-वे 18W फास्ट चार्जिंग दी जाएगी। Realme Power Bank की भारत में कीमत Rs 1000 के आस-पास हो सकती है।

Realme Buds Wireless और 10,000mAh Realme Power Bank से कपय का भारत में पोर्टफोलियो बढ़ेगा। कल के इवेंट में कंपनी Realme XT लेकर आएगी, जो इवेंट की मुख्य हाइलाइट है। यह कंपनी का पहला 64MP क्वैड कैमरा स्मार्टफोन होगा। Realme XT प्रीमियम ग्लास डिजाइन के साथ स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट के साथ आएगा। Realme Buds Wireless, Power Bank और Realme XT की सही कीमत कल के इवेंट में पता चलेगी।

 

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप