Move to Jagran APP

Realme X7 Pro भारत में जल्द होगा लाॅन्च, कंपनी के सीईओ ने शेयर की बाॅक्स की इमेज

Realme जल्द ही X सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन लाॅन्च करने की तैयारी कर रही है। वहीं अब कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने अपकमिंग स्मार्टफोन का बाॅक्स शेयर किया है जिसमें इसका नाम स्पष्ट किया गया है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 05:41 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 07:23 AM (IST)
Realme X7 Pro भारत में जल्द होगा लाॅन्च, कंपनी के सीईओ ने शेयर की बाॅक्स की इमेज
यह फोटो कंपनी के ट्विटर अकाउंट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। हाल ही में Realme India के सीईओ माधव सेठ ने हिंट दिया था कि कंपनी X सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन लेकर आने वाली है। वहीं अब एक बार फिर से उन्होंने अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ा एक टीजर जारी किया है। इस टीजर में अपकमिंग स्मार्टफोन X7 और X7 Pro के बाॅक्स की इमेज शेयर की गई है। जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही अपनी नई X7 सीरीज को भारत में लाॅन्च करने वाली है। हालांकि, अभी लाॅन्च डेट से जुड़ी कोई घोषणा नहीं की गई है। 

loksabha election banner

Realme India के सीईओ माधव सेठ ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक साथ 9 बाॅक्स की फोटो दी गई है। इनमें Realme X7 और Realme X7 Pro लिखा हुआ है। इसके साथ ही ट्वीट में यूजर्स से यह भी पूछा गया है कि इनमें से कौन-सा बाॅक्स उन्हें सबसे अच्छा लगा। इससे यह स्पष्ट होता है कि कंपनी ने Realme X7 Pro को भारत में लाॅन्च करने की तैयारी कर ली है। वैसे बता दें कि Realme X7 और Realme X7 Pro को भारत से पहले चीन में लाॅन्च किया जा चुका है। 

Realme X7 और Realme X7 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

चीन में लाॅन्च किए गए Realme X7 में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन 8 GB रैम और 128 GB इंटरनल मेमोरी के साथ आता है। इसमें 4,300mAh बैटरी दी गई है और यह MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर पर काम करता है। 

वहीं Realme X7 Pro में 6.55 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 1000+ प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।  

Realme X7 और Realme X7 Pro दोनों ही स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इनमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड शूटर, 2MP का ब्लैक एंड व्हाइट पोर्टेट सेंसर और 2MP का मैक्रो शूटर मौजूद है। जबकि इनमें वीडियो काॅलिंग और सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। उम्मीद है कि भारत में भी ये स्मार्टफोन समान फीचर्स के साथ ही दस्तक देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.