Move to Jagran APP

Realme X50 Pro 5G में होगा सबसे तेज 65W SuperDart चार्जर, Flipkart पर हुआ लिस्ट

Realme X50 Pro 5G के अब तक सामने आए फीचर्स के मुताबिक फोन में 6 कैमरे दिए जाएंगे। इनमें फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। (फोटो साभार- Realme India)

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 02:22 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 02:24 PM (IST)
Realme X50 Pro 5G में होगा सबसे तेज 65W SuperDart चार्जर, Flipkart पर हुआ लिस्ट
Realme X50 Pro 5G में होगा सबसे तेज 65W SuperDart चार्जर, Flipkart पर हुआ लिस्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme X50 Pro 5G को अगले सप्ताह लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर भी लिस्ट कर दिया गया है। यही नहीं, पिछले कुछ दिनों से कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट से इस स्मार्टफोन के फीचर्स को टीज किया जा रहा है। अब जो नई जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक, इस स्मार्टफोन को अब तक के सबसे तेज 65W SuperDart चार्जिंग तकनीक के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस फीचर के बारे में कंपनी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी शेयर की गई है। कंपनी के दावों के मुताबिक, इसे भारत में लॉन्च होने वाले सबसे पहले 5G स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के साथ ही iQOO 3 5G को भी अगले सप्ताह 25 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसमें 55W की सुपरफ्लैश चार्जिंग तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा।

loksabha election banner

Realme X50 Pro 5G के अब तक सामने आए फीचर्स के मुताबिक, फोन में 6 कैमरे दिए जाएंगे। इनमें फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 64MP का अल्ट्रा वाइड मोड फीचर वाला कैमरा दिया जाएगा। फोन के कैमरे से 119 डिग्री के अल्ट्रा वाइड मोड में तस्वीर ली जा सकेगी। फोन में सुपर नाइटस्केप 3.0 फीचर का भी इस्तेमाल किया जाएगा। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का ड्यूल अल्ट्रा वाइड सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। फोन में ड्यूल पंच-होल फीचर का इस्तेमाल किया जाएगा। ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन भी होगा जिसे पंच-होल डिस्प्ले फीचर के साथ लॉन्च किया जाएगा।

यही नहीं कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के लिए माइक्रोपेज भी लाइव कर दिया है। फोन के कीमत के बारे में भी जानकारी सामने आई है। इस स्मार्टफोन को Rs 50,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी के आधिकारिक साइट पर भी इस स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक पैनल को शोकेस किया गया है। इसका रियर कैमरा मॉड्यूल Realme XT और Realme X2 की तरह ही दिए गए हैं। कंपनी इसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए लॉन्च करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.