नई दिल्ली, टेक डेस्क। यूजर्स को काफी समय से Realme के अपकमिंग स्मार्टफोन Realme X50 Pro 5G का इंतजार है, क्योंकि अभी तक सामने आई जानकारियों के अनुसार इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट समेत कई खास फीचर्स की सुविधा मिलने वाली है। पहले खबर थी कि कंपनी इस स्मार्टफोन को बार्सिलोना में आयोजित होने वाले MWC 2020 इवेंट में लॉन्च करेगी। लेकिन coronavirus की वजह से कई कंपनियों ने इस इवेंट से किनारा कर लिया था और अब आधिकारिक तौर पर MWC को फिलहाल कैंसिल कर दिया गया है। लेकिन Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन 24 फरवरी को लॉन्च होगा, कंपनी ने इसकी डेट में कोई बदलाव नहीं किया है बल्कि अब यह फोन ऑनलाइन स्ट्रीम के जरिए लॉन्च किया जाएगा। 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि 'Coronavirus की वजह से MWC 2020 इवेंट कैंसिल हो गया गया है और ऐसे में हमने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को ऑनलाइन लॉन्च करने का फैसला किया है। हम 24 फरवरी को मैड्रिड में Realme X50 Pro 5G को ऑनलाइन लॉन्च करेंगे।'

अब तक सामने आई खबरों के अनुसार Realme X50 Pro 5G में ड्यूल पंच होल डिजाइन दिया गया है और यह फोन काफी हद तक Realme X50 5G के समान हो सकता है। हाला ही में Realme चाइना के सीएमओ Xu Qi Chase ने जानकारी दी थी कि कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। 

 

फोन में 12जीबी रैम दी जा सकती है। इसके अलावा 256 जीबी UFS 3.0 इनबिल्ट स्टोरेज भी दी जा सकती है। यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित Realme UI v1.0 पर काम कर सकता है। वहीं अन्य लीक्स पर नजर डालें तो इसमें 2400 x 1080 पिक्सल के साथ एमोलेड फुल एचडी+ रेजोल्यूशन दिया जा सकता है। जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन में यूजर्स को ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप मिल सकता है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस