Move to Jagran APP

24 फरवरी को लॉन्च होगा Realme X50 Pro 5G, कंपनी ने किया टीज

Realme के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर झू ची चेज ने एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है जिसमें फोन के कुछ फीचर्स सार्वजनिक हो गए हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 09:05 AM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 09:05 AM (IST)
24 फरवरी को लॉन्च होगा Realme X50 Pro 5G, कंपनी ने किया टीज
24 फरवरी को लॉन्च होगा Realme X50 Pro 5G, कंपनी ने किया टीज

नई दिल्ली, टेक डेस्क। MWC 2020 में Realme X50 Pro 5G को भी लॉन्च किया जाएगा। इस बात की जानकारी Realme ने Weibo पर एक टीजर द्वारा दी है। यह फोन Realme X50 5G का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा। इस फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरे दिए जा सकते हैं। साथ ही पंच-होल डिस्प्ले भी दिए जाने की उम्मीद है। Realme के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर झू ची चेज ने एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है जिसमें फोन के कुछ फीचर्स सार्वजनिक हो गए हैं।

loksabha election banner

Realme X50 Pro 5G की लॉन्च तारीख का जिक्र Weibo पर पोस्ट किए गए में किया गया है। इसमें एक फोटो है जिसमें फोन का साइड यानी किनारा नजर आ रहा है। साथ ही ड्यूल सेल्फी कैमरा भी दिखाई दे रहा है।

Realme X50 Pro 5G के संभावित फीचर्स: कंपनी के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर झू ची चेज ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसमें फोन के कुछ फीचर्स की जानकारी मिली है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाएगा। साथ ही 12 जीबी तक LPDDR5 रैम भी दी जाने की उम्मीद है। इसके अलावा 256 जीबी UFS 3.0 इनबिल्ट स्टोरेज भी दी जा सकती है। यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित Realme UI v1.0 पर काम कर सकता है। फोन का मॉडल नंबर स्क्रीनशॉट में RMX2071 है। इस मॉडल नंबर को AnTuTu लिस्टिंग पर भी देखा गया था। इसे बेंचमार्क टेस्ट में 574,985 का स्कोर मिले थे।

इससे पहले एक और टीजर सामने आया था जिसमें बताया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही भारत में अपना 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी के CEO माधव सेठ ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है। माना जा रहा है कि Realme का यह 5G स्मार्टफोन Realme X50 5G हो सकता है। इस पोस्टर में “So Good” की जगह पर 5o Good पोस्ट किया गया है। यहां पढ़ें पूरी खबर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.