Move to Jagran APP

Realme के सीईओ ने शेयर की Realme X50 की इमेज

Realme X50 में 7 जनवरी को लॉन्च होगा और लॉन्च से पहले इसका डिजाइन और कई फीचर्स की जानकारी सामने आ गई है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 06:28 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 06:28 PM (IST)
Realme के सीईओ ने शेयर की Realme X50 की इमेज
Realme के सीईओ ने शेयर की Realme X50 की इमेज

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme साल 2020 में अपना पहला डिवाइस Realme X50 लॉन्च करने वाली है जिसे लेकर अभी तक कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। ये स्मार्टफोन 7 जनवरी को चीनी मार्केट में लॉन्च किया जाएगा और कंपनी का पहला 5G इनेबल स्मार्टफोन होगा। वहीं अब कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने लॉन्च से कुछ दिन पहले फोन की इमेज शेयर की है जिसे देखकर इसके डिजाइन का अंदाजा लगाया जा सकता है। फोन में 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है।

loksabha election banner

Realme के सीईओ माधव सेठ ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर अपकमिंग स्मार्टफोन Realme X50 5G की कुछ इमेज शेयर की हैं। इसमें फोन का बैक पैनल दिखाया गया है। ​फोन के डिजाइन की बात करें तो यह काफी हद तक Realme X2 से मिलता-जुलता है। सामने आई इमेज के मुताबिक फोन में वर्टिकल डिजाइन के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके साथ ही एलईडी फ्लैश भी मौजूद है। फोन का बैक पैनल रिफ्लैक्टिव ग्लास डिजाइन और ग्रेडिएंट कलर फिनिश के साथ आएगा। 

हालांकि अभी कंपनी ने Realme X50 5G के फ्रंट पैनल की कोई इमेज शेयर नहीं की है, लेकिन सामने आई लीक्स के अनुसार पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बैटरी उपलब्ध होगी। फोन में ग्राफिक्स क्वालिटी के लिए Adreno 620 GPU दिया जा सकता है। हालांकि अन्य फीचर्स के लिए फोन के लॉन्च का इंतजार करना होगा।

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी जानकारी दी गई है ​कि फोन में VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 सपोर्ट उपलब्ध होगा जो कि फोन की बैटरी को केवल 30 मिनट में 70 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है। कंपनी ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है फोन को Qualcomm Snapdragon 765G चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा। इसमें 6.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.