नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme X3 SuperZoom को आज यानि की 26 मई को लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स पहले ही सामने आ चुके हैं। पिछले दिनों इस स्मार्टफोन के रिटेल बॉक्स को ऑनलाइन स्पॉट किया गया था, जिसमें फोन के डिजाइन से लेकर संभावित फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई थी। अब, कंपनी ने इस स्मार्टफोन के कैमरा कैपेबिलिटीज को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से टीज किया है। Realme Europe ने अपने ट्विटर हैंडल से इस स्मार्टफोन के कैमरे से ली गई कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही, इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट और टाइमिंग के बारे में भी जानकारी दी है। Realme X3 SuperZoom को 60x जूम सपोर्ट वाले कैमरा फीचर के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Realme X3 SuperZoom के अब तक सामने आए फीचर्स के मुताबिक, कंपनी इसे पूरी तरह से कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन के तौर पर पेश कर रही है। Realme Europe द्वार शेयर की गई तस्वीरों में कई मैग्निफिकेशनल लेवल रेंज की तस्वीरें शामिल हैं। इनमें 1X से लेकर 60X और 5X जूम सेटिंग्स पर ली गईं तस्वीरें हैं। इस स्मार्टफोन को पेरीस्कोपिक कैमरा फीचर के साथ पेश किया जाएगा। फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप और फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP कैमरा फीचर दिया जा सकता है।

Realme X3 SuperZoom को कंपनी के पिछले साल लॉन्च हुए पहले प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X2 Pro के अगले मॉडल के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 120Hz तक दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ फ्लैगशिप चिपसेट प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही, यह स्मार्टफोन 12GB RAM + 256GB तक के स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है। फोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में भी क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। फोन में 64MP (f/1.8) का Samsung GW1 प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर 119 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ दिया जा सकता है। फोन में तीसरा सेंसर 8MP का दिया जा सकता है, जो कि 5X ऑप्टिकल और 60X डिजिटल जूम और OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन) फीचर के साथ आ सकता है। फोन में चौथा 2MP का माइक्रो सेंसर दिया जा सकता है।

फोन के फ्रंट में ड्यूल पंच-होल सेल्फी कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। इसमें 32MP का प्राइमरी वाइड एंगल फ्रंट सेंसर और 8MP का सेकेंडरी वाइड एंगल सेंसर दिया जा सकता है। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें साइड माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। फोन दो कलर ऑप्शन्स आर्कटिक व्हाइट और ग्लेशियर ब्लू में आ सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,200mAh की बैटरी 30W फास्ट चार्जिंग के साथ दी जा सकती है। फोन Android 10 पर आधारित Realme UI पर रन कर सकता है। फोन में 3.5mm ऑडियो जैक और USB Type C चार्जिंग फीचर दिया जा सकता है।

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस