नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme X3, X3 SuperZoom को पिछले दिनों ही भारत में लॉन्च किया गया है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ फ्लैगशिप चिपसेट प्रोसेसर के साथ आने वाल इस सीरीज में अब एक और नया मॉडल जुड़ने वाला है। Realme X3 Pro को हाल ही में TUV Rheinland सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इसे मॉडल नंबर RMX2170 के नाम से लिस्ट किया गया है। इस लिस्टिंग में इसके डूयल बैटरी यूनिट्स होने के बारे में जानकारी मिली है। फोन को 2,250mAh की दो बैटरी यूनिट्स के साथ पेश किया जा सकता है। इसका मतलब है कि फोन में कुल 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। साथ ही एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इस स्मार्टफोन में 65W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी होने के बारे में बताया जा रहा है।

सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट होने वाले मॉडल के अलावा RMX2121 मॉडल नंबर को Realme X3 Pro माना जा रहा था। लेकिन इस नई लीक की वजह से ये साफ नहीं हो पा रहा है कि नया मॉडल नंबर Realme X3 Pro ही है। खैर इसके बारे में सटीक जानकारी आने वाले दिनों में पता चल पाएगी। Gizmochina की रिपोर्ट की मानें तो मॉडल नंबर RMX2170 को EEC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी लिस्ट किया जा चुका है। वहां, लिस्ट हुई जानकारी के मुताबिक, फोन Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया जा सकता है।

एक अन्य सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, मॉडल नंबर RMX2121 को Realme V5 Pro के नाम से लॉन्च किया जा सकता है, जो कि कल लॉन्च हुए स्मार्टफोन Realme V5 5G का अगले मॉडल होगा। Realme X3 Pro के कैमरे डिजाइन की बात करें तो इसमें कंपनी के अन्य मॉडल्स के मुकाबले, अलग तरह का कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही, इसके बैक में LED फ्लैश दी जा सकती है। फोन को इसके बेस मॉडल की तरह ही दमदार प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस