नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme X3 और Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि ये दोनों स्मार्टफोन आज पहली बार भारत में सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे। इनकी सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यूजर्स इन स्मार्टफोन्स को Flipkart और Realme.com से खरीद सकते हैं। दोनों ही स्मार्टफोन शानदार फीचर्स से लैस हैं और खास बात है कि ये यूजर्स को बेहतरीन फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस प्रदान करेंगे। इनमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ ही ड्यूल सेल्फी कैमरा और लिक्विड कूलिंग​ सिस्टम जैसे फीचर्स की सुविधा दी गई है। आइए जानते हैं इन स्मार्टफोन के बेस्ट फीचर्स के बारे में डिटेल से।

Realme X3, Realme X3 SuperZoom की कीमत और उपलब्धता

Realme X3 के 6GB + 128GB मॉडल की कीमत 24,999 रुपये और 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 25,999 रुपये है। वहीं Realme X3 SuperZoom के 8GB + 128GB मॉडल की कीमत 27,999 रुपये और 12GB + 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 32,999 रुपये है।

Realme X3 के खास फीचर्स

Realme X3 में 6.6 इंच का फुल एचडी+ अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले दिया गया है और यह फोन Qualcomm Snapdragon 855+ चिपसेट पर काम करता है। इसमें क्वाड रियर कैमरा मौजूद है। फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मैक्रो शूट और 2MP का टेलिफोटो लेंस दिया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 16MP का Sony IMX471 कैमरा और 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर है। बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 4,200mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 30W Dart Flash चार्जिंग तकनीक के साथ आएगी। 

Realme X3 SuperZoom के खास फीचर्स

Realme X3 SuperZoom का कैमरा लॉन्च होने से पहले ही चर्चा में बना हुआ था, कंपनी की सीईओ माधव सेठ ने भी इसके कैमरा फीचर्स को लेकर कई बार ट्वीट किया था। बता दें कि इस स्मार्टफोन में 64MP का Samsung GW1 सेंसर दिया गया है जो कि f/1.8 लेंस के साथ आता है। वहीं 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर, 2MP का मैक्रो शूटर और 8MP का पेरिस्कोप लेंस मौजूद है जो कि 5x optical zoom सपोर्ट के साथ आता है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 855+ पर काम करता है और इसमें इसमें ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें 32MP का प्राइमरी सेंसर और 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल मौजूद है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस