नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme X2 को लेकर काफी समय खबरें सामने आ रही हैं जिनके अनुसार यह भारत में पिछले दिनों लॉन्च हुए Realme XT का ही रिब्रांड वेरिएंट है। जिसे कंपनी 24 सितम्बर को Realme X2 नाम से चीन में लॉन्च करेगी। इस फोन के बारे में अभी तक कई लीक्स सामने आ चुके हैं। लेकिन अब कंपनी ने स्पष्ट कर दिया है कि Realme X2 और Realme XT एक ही डिवाइस है। Realme X2 को Snapdragon 730G प्रोसेसर और VOOC 4.0 Flash Charge सपोर्ट के साथ चीन में लॉन्च किया जाएगा। 

Weibo के एक ट्विटर पोस्ट पर Realme India के CMO Francis Wang ने ​ट्वीट करते हुए स्पष्ट किया है कि कंपनी Realme X सीरीज में कोई नया मॉडल लॉन्च नहीं होग बल्कि Realme XT को नए वेरिएंट में लॉन्च करेगी। जो कि Snapdragon 730G प्रोसेसर पर पेश होगा। साथ ही यह भी स्पष्ट किया गया है कि इस फोन अलग-अलग बाजारों में अलग नाम से पेश किया जाएगा। 

भारतीय बाजार में पिछले दिनों लॉन्च किए गए Realme XT के 4GB रैम + 64GB वेरिएंट की कीमत Rs 15999 है। जबकि 6GB रैम + 64GB स्टोरेज की कीमत Rs 16999 और टॉप वेरिएंट की कीमत Rs 18999 है जिसमें 8GB + 128GB स्टोरेज दी गई है।

इसमें क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64MP का Samsung ISOCELL ब्राइट GW1 सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाईड सेंसर, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए डिवाइस में 16MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन में फोन में 6.4 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 AIE चिपसेट पर काम करता है। दिया गया ह। पावर बैकअप के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है।

 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप