Move to Jagran APP

Realme ला रहा है Realme UI, इस तरह करें बीटा टेस्टिंग के लिए आवेदन

Realme ने अपने यूजरइंटरफेस के बारे में पिछले साल अक्टूबर में ही बताया था। एंड्रॉइड पर आधारित इस इंटरफेस के साथ यूजर्स को नियर स्टॉक एंड्राइड एक्सपीरियंस मिल सकता है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 07:18 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 08:27 PM (IST)
Realme ला रहा है Realme UI, इस तरह करें बीटा टेस्टिंग के लिए आवेदन
Realme ला रहा है Realme UI, इस तरह करें बीटा टेस्टिंग के लिए आवेदन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपने स्मार्टफोन्स के लिए खुद का यूजर इंटरफेस लाने वाला है। Realme UI के बीटा प्रोग्राम को Realme X2 के लिए शुरू किया जाएगा, जिसके लिए 20 जनवरी से रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएगा। आपको बता दें कि अब तक Realme के स्मार्टफोन्स OPPO के यूजर इंटरफेस ColorOS के साथ ही आते हैं। ऐसे में Realme UI को ColorOS के मुकाबले कई इंप्रूव्ड फीचर के साथ पेश किया जा सकता है। Realme ने अपने यूजरइंटरफेस के बारे में पिछले साल अक्टूबर में ही बताया था। एंड्रॉइड पर आधारित इस इंटरफेस के साथ यूजर्स को नियर स्टॉक एंड्राइड एक्सपीरियंस मिल सकता है। हालांकि, इसके बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

prime article banner

Realme अपने इस यूजर इंटरफेस को पिछले साल नवंबर में रोल आउट करने वाला था। कंपनी ने उस दौरान इस ऑपरेटिंग सिस्टम के कुछ कॉन्सेप्ट इमेज भी रिवील किए थे। Realme कम्युनिटी पेज पर दी गई जानकारी के मुताबिक, Realme UI की बीटा टेस्टिंग का मौका केवल Realme X2 यूजर्स को ही मिलेगा। इसके लिए यूजर्स को NDA अग्रीमेंट साइन करना होगा। फर्स्ट टाइम टेस्टर को अपने आधार कार्ड या अन्य आइडेंटिफिकेशन प्रूफ के साथ इसके लिए साइन-अप करना होगा।

Realme UI बीटा टेस्टिंग के लिए यूजर्स को भारतीय नागरिक होना जरूरी है। बीटा टेस्टिंग कने वाले की उम्र 18 साल या उससे ऊपर होनी चाहिए। साथ ही साथ वो Realme X2 स्मार्टफोन यूजर होना चाहिए। इसके अलावा यूजर्स को बीटा टेस्टिंग का एक्सपीरियंस होना जरूरी है। साथ ही साथ यूजर को NDA अग्रिमेंट साइन करना होगा। यूजर्स 20 जनवरी से लेकर 27 जनवरी, 2020 के बीच बीटा टेस्टिंग के लिए अप्लाई कर सकते हैं। जिनका अप्लीकेशन मंजूर होगा, उन्हें कंपनी की तरफ से ई-मेल के जरिए सूचित किया जाएगा। इस ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए फरवरी 2020 से बीटा टेस्टिंग शुरू होगी। यूजर्स को 27 जनवरी 2020 से लेकर 1 फरवरी 2020 के बीच बीटा टेस्टिंग के लिए नोटिफाई किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.