नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme X2 को भारत में 17 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस बात की जानकारी ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर जारी टीजर पेज से मिली है। Realme X2 स्मार्टफोन Realme XT का अपग्रेडेड वेरिएंट है। Flipkart के टीजर से पता चला है कि इस फोन को एशियन-कॉन्टीनेंट में लॉन्च किया जाएगा। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर और क्वाड-कैमरा सेटअप से लैस होगा। Realme XT की बात करें तो इसकी कीमत 15,999 रुपये है। ऐसे में Realme X2 की कीमत भी इसी के आस-पास होने की उम्मीद है।

Realme X2 के संभावित फीचर्स: इस फोन में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया होगा। फोन में टियर ड्रॉपनॉच भी मौजूद होगी। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर और 8 जीबी तक की रैम से लैस होगा। साथ ही इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी जा सकती है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL GW1 होगा। इसका सेकेंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का है। वहीं, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद होगा। इसके अलावा 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर होगा। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 30W Super VOOC फास्ट चार्जिंग से लैस है।

Realme X2 को अवाकाडो ग्रीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा पर्ल ब्लू और पर्ल व्हाइट कलर में भी इसे पेश किया जा सकता है। इसका पहला वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। वहीं, दूसरा 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है।

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस